वी ऐप पर हर सप्ताह भारत के टॉप संगीत कलाकारों के द्वारा लाईव म्युज़िक कान्सर्ट का आनंद उठाएं

मुंबई, 3 नवम्बर, 2022: संगीत प्रेमियों के लिए उनके पसंदीदा कलाकारों का लाईव परफोर्मेन्स हमेशा सबसे ज़्यादा मायने रखता है। ऐसे ही संगीत प्रेमियों को ध्यान में रखते हुए अग्रणी टेलीकॉम ब्राण्ड वी ने आज हंगामा म्युज़िक के साथ साझेदारी में वी ऐप पर ‘वी म्युज़िक इवेंट्स’ के लॉन्च की घोषणा की है। इसके साथ वी के उपभोक्ता हर शुक्रवार अपनी सुविधानुसार जब चाहें अपने पसंदीदा कलाकारों के लाईव परफोर्मेन्स का आनंद उठा सकते हैं।

त्योहारों के इस सीज़न दर्शकों को उनके पसंदीदा कलाकारों के लाईव परफोर्मेन्स का अनुभव प्रदान करने के लिए वी 4 नवम्बर 2022 शाम 7 बजे जाने-माने फ्यूज़न रॉक बैण्ड इंडियन ओशीन की ओर से लाईव परफोर्मेन्स ला रहे हैं। राहुल राम, अमित कीलाम और इंडियन ओशीन के अन्य सदस्यों के प्रशंसक वी ऐप पर इनके शानदार लाईव परफोर्मेन्स का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

इसके बाद सुनिधी चौहान, मेमे खान, युफोरिया, सारा गुरपाल, सुख-ए आदि के लाईव परफोर्मेन्स होंगे। वी के उपभोक्ता लगभग 1 घण्टे के कॉन्सर्ट के दौरान उनके लोकप्रिय गीतों और पावर-पैक्ड परफोर्मेन्सेज़ का आनंद उठा सकेंगे।

म्युज़िक कॉन्सर्ट का लॉन्च करते हुए अवनीश खोसला, सीएमओ, वी ने कहा, ‘‘वी म्युज़िक इवेंट्स एक क्यूरेटेड पेशकश है, जो वी के उपभोक्ताओं को हर शुक्रवार को संगीत के दुनिया के शानदार और सर्वश्रेष्ठ परफोर्मेन्स का आनंद उठाने का मौका देती है। हम हंगामा के साथ साझेदारी में देशविदेश के प्रशंसकों के लिए ऐसे रोमांचक और शानदार परफोर्मेन्स लेकर आए हैं। हम अपनी डिजिटल कंटेंट पेशकश का दायरा बढ़ाकर अपने यूज़र को वी ऐप के माध्यम से ज़्यादा से ज़्यादा लाभान्वित करना चाहते हैं।’’

यह पेशकश ऐसे डिजिटल दौर में लाई गई है जब लाईव-स्ट्रीम ‘फिजिटल’ इवेंट्स तेज़ी से लोकप्रिय हो रहे हैं।

इस अनूठी पेशकश के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ रॉय, सीईओ, हंगामा डिजिटल मीडिया ने कहा, ‘‘वी के साथ हंगामा की साझेदारी हमारे दर्शकों को वी ऐप पर जानेमाने कलाकारों को 52 शानदार डिजिटल परफोर्मेन्स देखने का मौका देगी। हंगामा में हम अपने उपभोक्ताओं के लिए अपनी पेशकश का दायरा बढ़ाने के लिए तैयार हैं।’’

कॉन्सर्ट के लिए वी के साथ साझेदारी के बारे में बात करते हुए इंडियन ओशीन ने कहा, ‘‘आज के डिजिटलीकरण के दौर में हमें वी म्युज़िक इवेंट्स के लिए हंगामा लाईव के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। अब हमारे दर्शक अपनी सुविधानुसार जब चाहें संगीत का शानदार अनुभव पा सकते हैं। हमें उम्मीद है कि इस साझेदारी के माध्यम से हमारे प्रशंसक और फॉलोवर्स को म्युज़िकल कॉन्सर्ट का लुत्फ़ उठाने का मौका मिलेगा।’’

दिग्गज गायिका सुनिधी चौहान ने इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा ‘‘संगीत में लोगों का मनांेरंजन करने, एक सकारात्मक बदलाव लाने की अद्भुत क्षमता है, संगीत दर्शकों को बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। वी म्युज़िक इवेंट्स के लिए हंगामा लाईव के साथ साझेदारी करते हुए मुझे बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से मेरे प्र्रशंसक मेरे साथ जुड़ सकेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे अन्य साथी कलाकारों के परफोर्मेन्स भी दर्शकों को खूब लुभाएंगे।

संगीत प्रेमी वी ऐप पर अपने पसंदीदा परफोर्मेन्स के लिए टिकट बुक कर सकते हैं।

वी के उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त लागत के 6 माह के एक्सक्लुज़िव प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के माध्यम से 20 भाषाओं में 22 मिलियन से अधिक ऐड रहित संगीत से युक्त वी की विशाल लाइब्रेरी के साथ एचडी गुणवत्ता की वॉइस एवं अनलिमिटेड डाउलनोड्स का लाभ उठा सकते हैं।

About Manish Mathur