लोकप्रिय गायिका सुनिधी चौहान ने वी ऐप पर एक्सक्लुज़िव लाईव परफोर्मेन्स के साथ अपने प्रशंसकों को किया मंत्रमुग्ध

मुंबई, 23 नवम्बर, 2022: वी ऐप पर वी म्युज़िक इवेंट्स के तीसरे सप्ताह के परफोर्मेन्स के दौरान दिग्गज गायिका सुनिधी चौहान ने अपने लाईव परफोर्मेन्स के साथ देश भर के संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया, भारतीय संगीत जगत में जिनकी विशेष पहचान है।
जाने-माने टेलीकॉम ब्राण्ड वी के द्वारा पेश किए शानदार परफोर्मेन्सेज़ की श्रृंखला में यह तीसरा और यादगार परफोर्मेन्स रहा, जिसका आयोजन वी ऐप पर हंगामा म्युज़िक के साथ साझेदारी में ‘वी म्युज़िक इवेंट्स’ के तहत किया गया वी म्युज़िक इवेंट्स के साथ वी के उपभोक्ताओं को अपनी सुविधानुसार जहां चाहे, हर शुक्रवार को सर्वश्रेष्ठ एवं पावरपैक्ड परफोर्मेन्सेज़ और रोमांचक गीतों का लुत्फ़ उठाने का अवसर मिला।
वी म्युज़िक इवेन्ट्स के लाईव म्युज़िक कॉन्सर्ट के तीसरे सप्ताह में सुनिधी चौहान ने अपनी कुछ लोकप्रिय एल्बम्स जैसे बीड़ी जलईले, ज़रा ज़रा, ए वतन, कमली आादि पर परफोर्म किया। सुनिधी चौहान के प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा कलाकार को देखने का एक्सक्लुज़िव मौका मिला, उन्होंने अपनी सुविधानुसार बिना किसी भीड़भाड़ के वी ऐप डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस कॉन्सर्ट का लुत्फ़ उठाया, जिसके लिए टिकट मामूली कीमत  पर उपलब्ध थी।
अगले सप्ताह 25 नवम्बर 2022, शुक्रवार, शाम 7 बजे लोकप्रिय रॉक बैण्ड युफोरिया का परफोर्मेन्स होगा।

About Manish Mathur