भिलाई में हुआ ज्योतिष रत्नमय महोत्सव के पोस्टर का विमोचन

जयपुर, 14 नवंबर. 2022 :1500 ज्योतिष जयपुर की धरती पर अपने टैलेंट से जयपुर और देश भर के हर उम्र के लोगों को टिप्स देंगे। वे अपनी केलक्यूलेशन से सटीक बात करेंगे। यह पहला मौका होगा जब जयपुर में ऐसा नजारा देखने को मिलेगा। 20 नवंबर को बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित होने वाले ज्योतिष रत्नमय महोत्सव के पोस्टर का विमोचन श्री नीरज पाल महापौर एवं श्री मनीष बंछोर osd मुख्य मंत्री chhtattisgarh ने किया। अखिल भारतीय ज्योतिष संस्था संघ (दिल्ली), कात्यायनी ज्योतिष केन्द्र (मुंबई),शिवम एस्ट्रोलॉजी स्टडी एंड रिसर्च सेंटर
और इंटरनेशनल स्कूल ऑफ एस्ट्रोलॉजी एंड डिवाइन साइंसेज (जयपुर) की ओर से ज्योतिष एजुकेशन के विशेषज्ञ का कार्यक्रम होगा। गौरतलब है कि सबसे पहले इस कार्यक्रम के पोस्टर विमोचन राज्यपाल कलराज मिश्र ने किया था।

फ्री परामर्श से लेंगे लाभ:

आयोजक जयंत पाण्डेय है जो कि कात्यायनी ज्योतिष भिलाई से है उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में ज्योतिष, रत्न और फलित ज्योतिष पर चर्चा होगी। आने वाले सभी अतिथियों के लिए नि:शुल्क कुंडली बनाने और परामर्श होगा। अपनी तरह का देश में पहला कार्यक्रम होगा, जिसमें देश और विदेश से लगभग 1500 ज्योतिष विद्या से जुड़े एक्सपर्ट भाग लेंगे।

About Manish Mathur