रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर प्रस्तुत करता है ‘कुलिनरी ट्रेल’, एक विंटर फूड फेस्टिवल

जयपुर । गुलाबी शहर में सर्दियों के मौसम के आगमन के साथ, रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर, खासा कोठी अपने नवीनतम विंटर फूड फेस्टिवल ‘कुलिनरी ट्रेल’ के साथ जयपुरवासियों को लुभाने के लिए तैयार है। 3 महीने तक चलने वाले फूड फेस्टिवल में पिंड फेस्ट, वियतनामी भोजन, इंडोनेशियाई, चीनी, थाई, जापानी और सिंगापुर के उत्तर-पश्चिम सीमांत से लेकर पंजाबी व्यंजन शामिल होंगे। 1 दिसंबर 2022 से शुरू होकर 3 माह तक चलने वाला यह अन्न उत्सव शीत ऋतु तक चलेगा।

इस अवसर पर रेडिसन जयपुर सिटी सेंटर के वाइस प्रेसिडेंट श्री प्रदीप्त बिस्वास ने कहा, ”सर्दियों का मौसम शहर में पर्यटन की बेहतरीन संभावनाएं लेकर आता है। शादियों और त्योहारों से लेकर भव्य भोजन उत्सवों तक, पर्यटक जब भी जयपुर के गुलाबी शहर की यात्रा करते हैं तो हर बार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने के लिए तरसते हैं। इस दृष्टिकोण के साथ, हम होटल में आने वाले सभी मेहमानों और आगंतुकों को नए अपग्रेड किए गए कमरों, नए मेनू लॉन्च आदि के साथ एक अद्भुत अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार हैं। हमारे मेहमानों को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए, एक क्लब और एक जकूज़ी कमरा भी संपत्ति के 7वें और 8वें तल पर जोड़ा गया है। इसके साथ ही सिंगापुर के सेलिब्रिटी शेफ वोंग और लखनऊ के शेफ कुरैशी भी पूरे सीजन में अपने खास व्यंजन पेश करेंगे। हमारा लक्ष्य रैडिसन जयपुर सिटी सेंटर को जयपुरवासियों, मेहमानों और पर्यटकों के लिए अंतिम फूडी डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करना है।”

होटल के 4 प्रतिष्ठित रेस्तरां में शामिल करते हुए, ड्रैगन हाउस ने सिंगापुर के मास्टर शेफ और वैश्विक सेलिब्रिटी शेफ, शेफ वोंग के साथ अपने मेनू को फिर से लॉन्च किया है। रेस्टोरेंट ने आउटडोर गार्डन के साथ चाइनीज फूड के लिए पूरा आउटडोर सेटअप भी तैयार किया है।

इस मौके पर पाक निदेशक शेफ नीरज कटारिया ने कहा, ‘द ग्रेट कबाब फैक्ट्री में दावत-ए-इश्क फूड फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें लखनऊ के मशहूर शेफ कुरैशी शेफ कुरैशी द्वारा दुनिया भर के लजीज बुफे कबाब, बिरयानी, टिक्की और अन्य स्वादिष्ट व्यंजन शामिल हैं. पूरे दिन खाने के लिए मोज़ेक रेस्तरां में व्यंजनों और अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का आनंद लिया जा सकता है, जबकि निजी पार्टियों की मेजबानी के लिए रेड लाउंज मेहमानों के लिए खुला रहेगा।”

होटल अपने नए अवतार के साथ पूरी तरह से नया अनुभव देने के लिए तैयार है। 135 कमरों, 4 बैंक्वेट और 4 रेस्तरां के साथ, होटल ने एक नया और रोमांचक मेनू लॉन्च किया है। शादियों, समारोहों और आयोजनों के लिए विशाल बॉलरूम ब्रांड रैडिसन को शहर के मध्य में एक अपमार्केट बिजनेस होटल के रूप में स्थापित कर रहा है। वर्ष 2022 की विदाई 25 से 31 दिसंबर 2022 तक होटल में भव्य संध्या के साथ होगी

About Manish Mathur