स्पोर्ट्स डे पर विभिन्न खेलों में बच्चों ने दिखाया जोश

जयपुर, 27 दिसंबर। बच्चों ने स्कूल परिसर में खेलों में जोश और जूनून से खेलते हुए सभी को प्रभावित किया। फिर विनर्स ने अपने अंदाज में जीत को सेलिब्रेट किया। नजारा था मानसरोवर शिप्रा पथ स्थित कपिल ज्ञानपीठ स्कूल में वार्षिक खेल दिवस का, जिसमें कई प्रतियोगिताओं में बच्चों ने उत्साह दिखाया। खेल दिवस में नर्सरी से क्लास सेकंड (द्वितीय) के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

डांस और योग से हुई शुरुआत:
खेल दिवस का आगाज स्कूल निदेशक मनोज मोदी ने बैलून (गुब्बारे) आकाश में उड़ा कर किया। विद्यालय के हैड ब्वॉय ने कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत किया। फिर शुरुआत स्वागत नृत्य, विभिन्न प्रकार की दौड़, योगासन से हुई। प्रतिभागी बच्चों ने दर्शकों को अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से प्रभावित किया। माता-पिता बच्चों के प्रदर्शन को देखकर गौरवान्वित हुए और उन्होंने टैग ऑफ वॉर (रस्सी खींच) में उत्साह के साथ भाग लिया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए स्कूल बैंड ने प्रस्तुति से अतिथियों का मन मोह लिया। विद्यालय के चेयरमैन नरेंद्र मोदी, डायरेक्टर मनोज मोदी, उप प्रधानाचार्या अलका सक्सेना, बच्चों के माता-पिता, सभी टीचर्स ने बच्चों का उत्साह बढ़ाने लिए अपनी उपस्थित दर्ज कराई।
मुख्य अतिथि नरेंद्र मोदी ने सभी विजेताओं को मेडल और सर्टिफिकेट (प्रमाण पत्र) प्रदान किए। चेयरमैन ने खेलों के महत्व के बारे में बच्चों को बताया।
ये रहे विजेता:
विभिन्न प्रतियोगिताओं में जबरदस्त खेलों का प्रदर्शन करते हुए अनंत भार्गव, यशवी, अंकित यादव, मनन सतवानी, अहम कुदावला, आरव लड्ढा, वत्सल मालव आदि विजेता बने।

About Manish Mathur