केडीके सॉफ्टवेयर ने ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर्स (एआईएफटीपी) के साथ समझौता ज्ञापन की घोषणा की

जयपुर, 18 दिसंबर,2022

ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर्स (एआईएफटीपी) ने जयपुर में सभी सदस्यों के लिए एआईएफटीपी कन्वेंशन 2022 का आयोजन किया। एआईएफटीपी कन्वेंशन के तहत, सभी भारतीय सदस्यों ने जयपुर शहर के सर्वश्रेष्ठ आतिथ्य को देखा और कानून और कर विशेषज्ञों द्वारा दिए गए नॉलेज सेशंस का आनंद लिया। सभी सेशंस के बीच, केडीके सॉफ्टवेयर के क्लाउड-आधारित समाधान ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ द्वारा जीएसटी को आसानी से निपटने पर  हुए सत्र में सुनिश्चित किया कि व्यवसायी जीएसटी को लेकर चिंतित न हों।

आज एआईएफटीपी और केडीके सॉफ्टवेयर ने संयुक्त रूप से सभी एआईएफटीपी सदस्यों को पूरे भारत में रियायती दरों पर ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ सॉफ्टवेयर  का लाभ प्रदान करने के लिए समझौता ज्ञापन की घोषणा की। केडीके सॉफ्टवेयर की सीओओ, ऋचा शर्मा ने यूज-केस प्रस्तुत किया और टैक्स प्रैक्टिशनर्स को ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ के लाभों के बारे में बताया।

श्री पंकज घिया, एआईएफटीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “एमओयू का उद्देश्य कर कानूनों, अन्य कानूनों और अकाउंटेंसी से संबंधित मामलों में भी शिक्षा का प्रसार करना है। उसी की पूर्ति के लिए, एआईएफटीपी ने सॉफ्टवेयर एप्लिकेशन सेवा प्रदाता, केडीके सॉफ्टवेयर के साथ समझौता किया है, ता की वेबिनार के माध्यम से टैक्स प्रैक्टिशनर को जीएसटी सॉफ्टवेयर का प्रशिक्षण प्रदान कर उनके ग्राहकों को बेहतर सेवा देने और समग्र व्यावसायिक विकास में सक्षम बनाया जा सके।

श्री कपिल गोयल, केडीके सॉफ्टवेयर, संस्थापक और एमडी, ने कहा, “सबसे कम लागत पर हमारी उच्च मूल्य सेवा (प्रति रिटर्न फाइलिंग @ मात्र 3.37 रुपये) हमें जीएसटी के क्षेत्र में अग्रणी बनाती है। यही कारण है कि, केडीके सॉफ्टवेयर भारत में जीएसटी अनुपालन के लिए टैक्स प्रैक्टिशनर की पहली पसंद बन गया है। हम ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर्स (एआईएफटीपी) के साथ समझौता ज्ञापन से उनके आभारी हैं और एआईएफटीपी सदस्यों को एंड-टू-एंड समर्थन और प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं।”

भारत के अग्रणी जीएसटी सॉफ्टवेयर, ‘एक्सप्रेस जीएसटी’ में विभिन्न लाभ शामिल हैं। यह कर व्यवसायियों को निर्यात के साथ ऐतिहासिक से लेकर नवीनतम नोटिस/आदेशों के उत्तरों को भी देखने में सक्षम बनाता है; 2A/2B ईमेल स्वचालित रूप से सभी ग्राहकों को भेजे जाते हैं; जीएसटी GSTR3B और पुस्तकों की तुलना; जीएसटी रिफंड और ट्रैकिंग स्थिति की जाँच करना; एक्सेल में ऐतिहासिक से वर्तमान संयुक्त 3बी; प्रत्यक्ष जीएसटी पोर्टल लॉगिन;ऑटो GSTR3B जनरेट करें; एक साथ कई लॉगिन और तैयार रिटर्न रजिस्टर।

About Manish Mathur