इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने एक दिन में खोली 7 नई शाखाएं, जारी रखा ‘पावर ऑफ 7’ का सिलसिला

30 जनवरी, 2023- देश में अग्रणी एसएफबी में से एक इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड ने देश के विभिन्न हिस्सों में 7 नई शाखाएं खोली हैं। गणतंत्र दिवस से पहले सभी 7 शाखाओं का संचालन शुरू हो गया है। चेन्नई मुख्यालय वाला बैंक इस बार दक्षिणी भारत सहित उत्तरी और पश्चिमी भारत में अपनी जड़ें फैला रहा है।

दक्षिणी क्षेत्र में बैंक ने पलक्कड़, कालीकट और कोचीन में एक-एक शाखा खोल रहा है। जबकि उत्तरी क्षेत्र में नागरिकों को हिसार, पंचकुला और होशियारपुर जैसे शहरों में इक्विटास की नई शाखाओं के जरिये बेहतर और आसान बैंकिंग अनुभव का लाभ मिलेगा। जहां उत्तर और दक्षिण भारत को नई शाखाएं मिलीं, वहीं इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक ने भारत के पश्चिमी हिस्से में अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करने के लिए मुंबई जिले के अंधेरी क्षेत्र में भी एक शाखा खोली है।

इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक के सीनियर प्रेसिडेंट और कंट्री हेड श्री मुरली वैद्यनाथन ने 7 शाखाओं के  भव्य उद्घाटन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘हमें भारत के उत्तरी, दक्षिणी और पश्चिमी क्षेत्रों में 7 शाखाएं खोलने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हमें विश्वास है कि 7 की शक्ति के साथ हमारा मजबूत उत्पाद प्रस्ताव इन 7 शाखाओं में भी हमारे ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा। हम अपनी अलग-अलग पेशकशों के माध्यम से बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक की जरूरतों को पूरा करते हैं। इसके अलावा, हम अपनी शाखाओं और डिजिटल प्रस्ताव के माध्यम से अपने ग्राहकों की सेवा करते हैं। हमारी कोशिश है कि देशभर में अपनी मौजूदगी का विस्तार किया जाए। इसी सिलसिले में हम प्रगति और बैंकिंग पहलों से परे योगदान करना जारी रखते हैं। वास्तव में, हमें एक ऐसे विविध बैंक होने पर गर्व है जो जड़ों से जुड़ा हुआ है और पूरी तरह से सुसज्जित शाखाओं और डिजिटल इंटरफ़ेस के माध्यम से पूरे भारत में फैला हुआ है। हम सामाजिक पूंजी वृद्धि के साथ-साथ पूंजी वृद्धि का एक नया दौर रचने के लिए सभी स्थानों पर लोगों के सपोर्ट की आशा करते हैं।’’

इन शाखाओं के खुलने के बाद इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक की पूरे भारत में कुल 406 शाखाएं हो जाएंगी। https://locate.equitasbank.com/  के माध्यम से कोई भी शाखा और विवरण का पता लगा सकता है।

  1. अपनी बचत पर7 प्रतिशत बेहतर ब्याज और सुनिश्चित रिटर्न के साथ अधिक कमाएँ और बचत करें।
  2. बिना किसी रखरखाव शुल्क के अधिक बचत करें
  3. कहीं भी,कभी भी ऑनलाइन फंड ट्रांसफर की सुविधा, एकदम निशुल्क
  4. वीडियो केवाईसी के साथ तुरंत बचत खाता खोलें और पेपरलेस हो जाएं
  5. जीवनशैली से मेल खाने वाले विभिन्न प्रकार के डेबिट कार्ड के साथ रोमांचक ऑफर और छूट
  6. एटीएम सहित800+ बैंकिंग आउटलेट्स में 17,000+ बैंकर जो 35+ लाख ग्राहकों को सेवा प्रदान करते हैं
  7. हमारे#BeyondBanking पहलों के माध्यम से सकारात्मक प्रभाव कायम करना।

About Manish Mathur