वी ने वैलेंटाईन डे के मौके पर लाॅन्च किए दो स्पेशल प्रोपोज़िशन

मुंबई, 10 फरवरी, 2023ः  यह साल का वह समय है जब लोग प्यार के उत्सव की तैयारियों की जुटे हैं। इस सीज़न को और भी आकर्षक एवं रोमांचक बनाने के लिए जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने आगामी वैलेंटाईन डे को ध्यान में रखते हुए दो स्पेशल प्रोपोज़िशन लाॅन्च किए हैं।

इस खास मौके पर रु 299 या इससे अधिक के चुनिदंा पैक्स के साथ रीचार्ज करने वाले वी के यूज़र बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5 जीबी अतिरिक्त डेटा पा सकते हैं जिसकी वैलिडिटी 28 दिन होगी। रु 199 से रु 299 तक के चुनिंदा रीचार्ज करने पर वी के यूज़र्स को 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ 2 जीबी डेटा मिलेगा। यह एक्सक्लुज़िव आॅफर 14 फरवरी 2023 तक सिर्फ वी ऐप पर रीचार्ज करने वाले उपभोक्ताओं के लिए ही उपलब्ध है। वी ऐप पर रीचार्ज करने के लिए क्लिक करें  https://bit.ly/3QeoXoB

स्पेशल काॅन्टेस्ट में हिस्सा लें और रु 5000 तक का गिफ्ट वाउचर जीतने का मौका पाएंः
संगीत को प्यार की सबसे अच्छी भाषा माना जाता है। प्यार के इस सीज़न में वी एक्सक्लुज़िव रूप से वी के यूज़र्स के लिए लेकर आए हैं स्पेशल सोशल मीडिया काॅन्टेस्ट #ViLoveTunes इसके तहत यूज़र्स को वी ऐप पर हंगामा म्युज़िम में वैलेंटाईन प्लेलिस्ट से जम्बल्ड साॅन्ग लिरिक्स में से सही गीत का अनुमान लगाना होगा। प्रतिभागियों को हैशटैग #ViLoveTunes मे के साथ सही जवाब देना होगा। हर सवाल के लिए एक भाग्यशाली विजेता को रु 5000 का गिफ्ट वाउचर मिलेगा।

आज 10 फरवरी को लाॅन्च हो रहा यह काॅन्टेस्ट #ViLoveTunes मे वी के वैरीफाईड सोशल मीडिया हैण्डल्स जैसे Instagram- @ViOfficialFanWorldTwitter: @ViCustomerCare & Facebook- @ViOfficialFanWorld पर लाईव होगा। इसमें हिस्सा लेने के लिए वी के यूज़र्स को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वी का आॅफिशियल हैण्डल फाॅलो करना होगा। काॅन्टेस्ट 13 फरवरी 2023 तक जारी रहेगा।

वी यूज़र्स वी ऐप में हंगामा म्युज़िक पर वैलेंटाईन स्पेशल प्लेलिस्ट का लुत्फ़ उठा सकते हैं। साथ ही वी के सभी यूज़र्स बिना किसी अतिरिक्त लागत के एचडी गुणवत्ता के ऐड-फ्री म्युज़िक एवं 6 महीने के लिए अनलिमिटेड डाउनलोड्स को एक बार एक्सेस कर सकते हैं। ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें https://bit.ly/3jIEAdB और वी ऐप पर हंगामा म्युज़िक सर्विस का लुत्फ़ उठाएं।

About Manish Mathur