फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन ने ब्रह्मा कुमारी सिस्टर शिवानी के साथ अभिव्यक्ति की

20 मार्च 23 को फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन ने ब्रह्मा कुमारी सिस्टर शिवानी के साथ अभिव्यक्ति की सकारात्मकता की खोज की दिशा में सभी फिक्की फ्लो सदस्यों को एक आध्यात्मिक यात्रा पर ले जाने के लिए एक असाधारण सत्र का आयोजन किया था। दुनिया जादुई अनुभवों से भरी हुई है और आध्यात्मिक यात्रा आपके सभी डरों को दूर करना है, जो सच्चे जागरण की ओर ले जाती है।

जैसा कि एफएलओ जयपुर का कार्यकाल 22-23 अपने अंतिम महीने में पहुंच गया है, चेयरपर्सन सुश्री मुद्रिका ढोका ने उत्साह में साझा किया, “वर्ष का मेरा आदर्श वाक्य उत्कृष्टता प्रदर्शित करना था, हम वास्तव में इस पर खरे उतरे हैं। हमने मिलकर प्रत्येक परियोजना के लिए सफलता प्रकट की, कड़ी मेहनत की और योजना के अनुसार पूरा किया। सुश्री ढोका ने गर्व से घोषणा की कि एफएलओ जयपुर राजस्थान अंतर्राष्ट्रीय व्यापार केंद्र को 7 फीट ऊंची प्रतिमा उपहार में देगा। यह प्रतिमा महिला सशक्तिकरण का प्रतिनिधित्व करेगी और हमारी अर्थव्यवस्था में भारतीय महिलाओं की विकास यात्रा शुरू करेगी।

सुश्री मुद्रिका ढोका ने खुशी से घोषणा की कि हम जल्द ही जयपुर हवाई अड्डे पर FICCI FLO भित्ति चित्र देखेंगे। यह न केवल हमारे संगठन के ब्रांड को बढ़ाएगा बल्कि उन सभी के बीच जागरूकता भी पैदा करेगा जो फिक्की फ्लो और इसकी महान और मजबूत दृष्टि के बारे में जयपुर को छू रहे हैं। आगे बढ़ते हुए सुश्री ढोका ने यह भी घोषणा की कि आरएचबी (राजस्थान हाउसिंग बोर्ड) के सहयोग से एफएलओ जयपुर में जल्द ही अपना पहला स्किलिंग सेंटर होगा। एफएलओ कई वर्षों से महिलाओं को कौशल प्रदान कर रहा है, लेकिन अब एक उचित सुव्यवस्थित स्थान होगा जहां सिलाई, सौंदर्य पाठ्यक्रम, कंप्यूटर पाठ्यक्रम आदि के लिए प्रशिक्षण आयोजित किया जाएगा।

सभागार उत्साहित दर्शकों से भरा हुआ था और अभिव्यक्ति के जादू का अनुभव करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा था। बहन शिवानी, शांति, प्रेम और खुशी की कृतज्ञता और शुभकामनाओं से भरी हुई थी। उपस्थित सभी लोगों ने एक आंतरिक सकारात्मकता और ऊर्जा महसूस की। एफएलओ सदस्य अपनी आत्मा के प्रतिबिंब को समझते हुए, अपने स्वयं के बारे में जानने के लिए गहरे गोता लगा रहे थे। उन्होंने साझा किया “हम सभी अपने विश्वास प्रणाली के माध्यम से अपने भाग्य तक पहुंचते हैं, इसलिए सकारात्मक विचार प्रक्रिया होना बहुत महत्वपूर्ण है”।

सभी एफएलओ सदस्य प्रबुद्ध, खुश और शांतिपूर्ण थे। वे सभी अपने जीवन में सर्वश्रेष्ठ (उत्कृष्टता) प्रकट करने के लिए प्रेरित थे क्योंकि सत्र के अंत तक वे सभी यही मानते थे

“हमारा जीवन हमारे विचारों का निर्माण नहीं करता है; हमारे विचार हमारे जीवन का निर्माण करते हैं ”।

About Manish Mathur