आईटेल ने लॉन्च किया 6000mAh बैटरी वाला पावर पैक्ड पी40- रु 7699 की कीमत पर सेगमेन्ट में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन

नई दिल्ली, 21 मार्च 2023: भारत के प्रमुख ब्राण्ड्स में से एक आईटेल ने आधुनिक पी40 स्मार्टफोन के साथ नई पावर सीरीज़ का लॉन्च किया है। आईटेल पी40 इस सेगमेन्ट में पहला स्मार्टफोन है जो शानदार 6000mAh मेगा बैटरी, खूबसूरत 6.6 इंच एचडी प्लस आईपीएस वॉल्टरड्रॉप डिस्प्ले और स्टाइलिश बॉडी के साथ आता है। आईटेल पोर्टफोलियो का यह नया स्मार्टफोन अपने बेहतरीन लुक और किफ़ायती दाम के साथ जनरेशन ज़ी के महत्वाकांक्षी उपभोक्ताओं को बेजोड़ परफोर्मेन्स देगा। कैटेगरी में पहली बार आईटेल पी40 मात्र रु 7699 की कीमत पर आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आता है। ब्राण्ड ने इस नए प्रोडक्ट के साथ एक बार फिर से अपने मानकों को और उपर उठा दिया है, जो सेगमेन्ट में पहली बार पेश किए गए फीचर्स के साथ बजट स्मार्टफोन मार्केट में नए बदलाव लाने के लिए तैयार है।
इस लॉन्च पर बात करते हुए आईटेल इंडिया के सीईओ श्री अरीजीत तालपात्रा ने कहा, ‘‘आईटेल में हम टेक्नोलॉजी की बदलावकारी क्षमता में भरोसा रखते हैं, जो सर्वश्रेष्ठ कीमत पर सर्वश्रेष्ठ प्रोडक्ट्स के साथ लाखों भारतीयों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न कर सकें। आईटेल पी40, प्रतिस्पर्धी कीमतों पर बेहतरीन परफोर्मेन्स देने वाली डिवाइसेज़ के लिए हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। पी40 इस सेगमेन्ट में पहला स्मार्टफोन है जो 6000mAh बैटरी, आधुनिक टेक्नोलॉजी और आकर्षक डिज़ाइन के साथ आता है। ऐसे में यह पहली बार स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वालों को सही मायनों में बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।’’
उन्होंने कहा, ‘‘आज की दुनिया में एंट्री-लैवल स्मार्टफोन के यूज़र्स ऐसी डिवाइसेज़ की उम्मीद रखते हैं जिन्हें वे नॉन-स्टॉप इस्तेमाल कर सकें, जिन पर वीडियोज़ का आनंद उठ सकें। उन्हें दिन भर कनेक्टेड और पावर्ड बनाए रखने के लिए उच्च क्षमता की बैटरी की ज़रूरत होती है। पी 40 उचित कीमत पर हमारे इन उपभेक्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ पेशकश है। हर भारतीय को टेक्नोलॉजी की क्षमता के साथ सक्षम बनाने का हमारा दृष्टिकोण पी40 पर ही खत्म नहीं होता। आने वाले समय में भी हम यह सुनिश्चित करते रहेंगे कि हमारे प्रोडक्ट्स एवं सेवाएं जीवन के सभी वर्गों के लोगों के लिए सुलभ एवं किफ़ायती हों ताकि वे सही मायनों में डिजिटल दौर का लाभ उठा सकें और अपनी महत्वाकांक्षाओं को साकार कर सकें।’
आईटेल पी40 आकर्षक 9.2एमएम अल्ट्रा स्लिम बॉडी, शानदार एक्स्ट्रा लार्ज डबल लैंस सेटअप, 13MP+QVGA ड्यूल कैमरा और ड्यूल फ्लैश के साथ आता है। स्मार्टफोन 6.6 इंच एचडी प्लस आईपीएस वॉटर ड्रॉप फुल स्क्रीन डिस्प्ले और 5 एमपी फ्रंट कैमरा के साथ आता है। आईटेल पी40 मैमोरी फ्यूज़न टेक्नोलॉजी के साथ आपकी काम और एंटरटेनमेन्ट की सभी ज़रूरतों को पूरा करेगा, जिसके साथ इसकी रैम को 7 जीपी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। पी40 शानदार 6000mAh बैटरी, 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, तो आपके स्मार्टफोन की बैटरी कभी खत्म नहीं होने वाली। यह नई सीरीज़ 12 महीने की वारंटी, वन टाईम स्क्रीन रिप्लेसमेन्ट गारंटी के साथ आती है,  जिसके लिए सर्विस की कीमत नहीं चुकानी होगी। तो आप निश्चिंत होकर इस स्मार्टफोन का लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं और सहज अनुभव पा सकते हैं।
SC9863A चिपसेट से पावर्ड पी40 एंड्रोइड 12 गो एडीशन पर चलता है और फास्ट एवं रिस्पॉन्सिव फंक्शनेलिटी के साथ बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। पी40 तीन कलर्सः फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और लक्ज़रियस गोल्ड में उपलब्ध है।

About Manish Mathur