प्राइम वीडियो ने प्रियंका चोपड़ा जोनस SXSW कीनोट के दौरान लैंडमार्क स्पाई सीरीज सिटाडेल के लिए एक्सक्लूसिव क्लिप को किया जारी

प्रियंका चोपड़ा जोनस और जेनिफर सल्के, अमेज़न और एमजीएम स्टूडियो के हेड, SXSW को पावरफुल कीनोट बातचीत के साथ ग्लोबल कंटेंट इनोवेशन और ग्राउंडब्रेकिंग सीरीज सिटाडेल पर रोशनी डाली है।

आज, प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित एक्शन-स्पाई थ्रिलर सिटाडेल के लिए एक विशेष क्लिप और नई की आर्ट की शुरुआत की है। जारी वीडियो में सीरीज के लीड कास्ट रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस को दिखाया गया है। वीडियो में चोपड़ा जोनस की जीवंत SXSW मुख्य बातचीत को जेनिफर सल्के, अमेज़न और एमजीएम स्टूडियो के हेड के साथ पेश किया गया है। इसमें दोनों हॉलीवुड में वुमेन्स की नेक्स्ट जनरेशन, ग्लोबल कंटेंट इनोवेशन, और चोपड़ा जोनस की अपनी तरह की पहली फ्रेंचाइजी, सिटाडेल में अहम भूमिका पर चर्चा की। सिटाडेल के पहले सीजन में दो एपिसोड के साथ छह एपिसोड हैं, जिसका प्रीमियर 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर होगा, और एक एपिसोड 26 मई से वीकली जारी किया जाएगा। लैंडमार्क, हाई-स्टेक ड्रामा रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ और शो रनर डेविड वील द्वारा एक्जीक्यूटिव निर्मित है और इस सीरीज में रिचर्ड मैडेन और प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ स्टेनली टुकी और लेस्ली मैनविल भी हैं। ये सीरीज दुनिया भर में 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगा।
https://youtu.be/bjTt thi-CAn8QM

सिटाडेल का प्रीमियर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ समेत कई भाषाओं में होगा।

About Manish Mathur