अशोक लेलैंड ने पुराने वाणिज्यिक वाहनों के लिए ई-मार्केटप्लेस, आरई-एएल लॉन्च किया

14 अप्रैल 2023, चेन्नई: हिंदुजा समूह की प्रतिष्ठित भारतीय कंपनी और देश की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता, अशोक लेलैंड ने पुराने वाणिज्यिक वाहनों के लिए अपना ई-मार्केटप्लेस लॉन्च किया। यह मार्केटप्लेस ग्राहकों को पुराने वाहनों की अदला-बदली करने और उन्हें नए अशोक लेलैंड ट्रक और बसों में अपग्रेड करने में मदद करेगा। अशोक लीलैंड को उम्मीद है कि इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के उपयोग से अन्यथा असंगठित पुराने वाहन पारिस्थितिकी तंत्र में पारदर्शिता बढ़ेगी।

यह ई-मार्केटप्लेस ग्राहकों को उनके पसंदीदा वाहनों को आसानी से खोजने के लिए श्रृंखलाबद्ध फीचर्स उपलब्ध कराएगा, जैसे कि गाड़ियों की सत्यापित तस्वीरें, मान्य दस्तावेज और साथ ही मूल्यांकन रिपोर्ट। इसके अतिरिक्त, विक्रेता बस कुछ क्लिक्स करके अपने वाहनों को परिशोधन के लिए सूचीबद्ध कर सकते हैं।

इस नई डिजिटल पहल के बारे में बताते हुए, अशोक लेलैंड के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारीश्री शेनु अग्रवाल ने कहा, “पुराना वाणिज्यिक वाहन उद्योग जबरदस्त बदलाव के लिए तैयार है। हमारे डिजिटल प्लेटफॉर्म का लाभ उठाते हुए, ग्राहकोन्मुखी समाधान प्रदान करने के लिए हमारे पास कई अवसर हैं। यह पुराने वाहनों का ई-मार्केटप्लेस समाधान हमारी डिजिटल परिवर्तन यात्रा में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, और इससे हमें ग्राहक जीवन चक्र को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।”

यूज्ड व्हीकल डिजिटल प्लेटफॉर्म के बारे में अपनी राय रखते हुए, श्री संजीव कुमारप्रेसिडेंट- एमएचसीवीअशोक लेलैंड ने कहा, “पुराने वाहन से जुड़ा व्यवसाय हमारे द्वारा प्रमुखता से जोर दिए जाने वाले क्षेत्रों में से एक है क्योंकि यह हमारे ग्राहकों को बेहतर रीसेल वैल्यू के साथ उनके वाहनों के परिशोधन में सक्षम बनाएगा। हमें विश्वास है कि यह ई-मार्केटप्लेस प्रक्रिया में सहजता, पारदर्शिता लाकर और इस प्रकार विश्वास का निर्माण करते हुए ब्रांड न्यू अशोक लेलैंड ट्रकों और बसों के लिए अपने पुराने वाहनों की अदला-बदली करने में समग्र ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने में मदद करेगा।”

अपनी गहन उद्योग विशेषज्ञता, मजबूत साझेदारी और ग्राहकोन्मुखी दृष्टिकोण के साथ, अशोक लेलैंड वाणिज्यिक वाहन उद्योग के डिजिटल परिवर्तन हेतु पूर्णतः तैयार है। यह ई-मार्केटप्लेस नवोन्मेष, उत्कृष्टता और ग्राहक सफलता के प्रति इसकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

About Manish Mathur