मिराज ईपी जयपुर पहुंची फिल्म “आजम – राइज ऑफ ए न्यू डॉन” की टीम

जयपुर, 12 मई, 2023: भारत की तीसरी सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती मल्टीप्लेक्स श्रृंखला, मिराज सिनेमाज ने आज जयपुर में मिराज सिनेमाज एंटरटेनमेंट पैराडाइज में आगामी क्राइम थ्रिलर “आजम – राइज ऑफ ए न्यू डॉन” की स्टार-स्टडेड टीम की मेजबानी की। प्रेस मीट में विभिन्न मीडिया आउटलेट्स और पत्रकारों ने भाग लिया और प्रतिभाशाली अभिनेता जिमी शेरगिल, अभिमन्यु सिंह और इंद्रनील सेनगुप्ता ने इस बहुप्रतीक्षित फिल्म पर काम करने के अपने अनुभव साझा किए।

श्रवण तिवारी द्वारा निर्देशित, “आजम” अपराध, थ्रिलर और रहस्य शैलियों का मिश्रण है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने का वादा करता है। जिमी शेरगिल, अभिमन्यु सिंह, इंद्रनील सेनगुप्ता, गोविंद नामदेव और रजा मुराद जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी फिल्म ‘आजम’ की कहानी अपराध की काली दुनिया के साथ राजनीति, धोखेबाजी और साजिश की पूरी कहानी है, जहां विश्वासघात की नींव पर रातों रात खेल बदल जाता है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म ‘आजम’ की कहानी गैंगस्टर के मुंबई के डॉन बनने की है। इस अपराध की दुनिया में काले कारनामे की पूरी कहानी है ये फिल्म। फिल्म की कहानी लिखी है श्रवण तिवारी ने और इसे टीबी पटेल ने प्रड्यूस किया है। इस फिल्म में अपराध के दुनिया में होनेवाला वो हर खेल है जिसमें हर किसी का दांव एक-दूसरे पर भारी पड़ जाता है। जहां पल में कोई अपराध की दुनिया का सरताज बनता है और अगले पल ही उसकी कहानी चुटकियों में खत्म कर दी जाती है। लेकिन इन सबके लिए पुलिस से लेकर गैंगस्टर्स के बीच हैरान करने वाला जंग भी छिड़ता है। इस फिल्म में गोविंद नामदेव, सयाजी शिंदे, रजा मुराद, अनंग देसाई, मुश्ताक खान और संजीव त्यागी जैसे दिग्गज भी हैं। संगीत नटराज दस्तीदार का है, जबकि छायांकन रंजीत साहू का है। गैंगवार पर बनी यह फिल्म 19 मई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मिराज सिनेमाज के साथ एक ऐसे सिनेमैटिक एडवेंचर पर जाने के लिए तैयार हो जाइए जैसा पहले कभी नहीं हुआ! यह डायनैमिक मल्टीप्लेक्स चेन अपने बेजोड़ सिनेमैटिक और गैस्ट्रोनॉमिक अनुभवों के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में क्रांति ला रही है। 42 शहरों और 15 राज्यों में 57 मल्टीप्लेक्स में 181 स्क्रीन की पेशकश करते हुए, मिराज सिनेमाज अपने ग्राहकों को एक प्रीमियम मूवी अनुभव प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है। और खुशखबरी यहीं खत्म नहीं होती है, क्योंकि कंपनी वित्तीय वर्ष 2024 तक 300 से अधिक स्क्रीनों तक विस्तार करने के मिशन पर कार्यरत है, जी हाँ, मिराज का सिनेमाई जादू अब और भी शहरों में देखने को मिलेगा। अपनी अत्याधुनिक तकनीक और गुणवत्ता पर ध्यान देने के साथ, मिराज सिनेमाज भारतीय मनोरंजन जगत में तूफान लाने के लिए तैयार है। तो, मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए और अपने शहर में अपनी पसंदीदा फिल्मो का आनंद सिर्फ मिराज सिनेमाज पर ही लेंl

About Manish Mathur