पीरामल कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स डिविजन ने टेटमोसोल सोप ब्राण्‍ड का विस्‍तार किया; आइसी कूल वैरिएंट की पेशकश की

मुंबईभारत। 29 जून, 2023: पीरामल फार्मा लिमिटेड के कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स डिविजन (सीपीडी) ने आज टेटमोसोल सोप के आइसी कूल वैरिएंट की पेशकश की। यह साबुन शरीर के तापमान को 6 डिग्री तक कम करने का वादा करता हैगर्मी से सुरक्षा देता है और त्‍वचा के संक्रमण से लड़ता है। ब्राण्‍ड ने एक नया कैम्‍पेन लॉन्‍च किया हैगर्मी में सबसे कूलटेटमोसोल आइसी कूल’  

टेटमोसोल शुरूआत से ही हमारा महत्‍वपूर्ण ब्राण्‍ड रहा है और यह त्‍वचा के संक्रमण की श्रेणी, खासकर स्‍कैबिसाइड्स में डॉक्‍टरों द्वारा सुझाया गया ब्राण्‍ड है। इस उत्‍पाद को डॉक्‍टरों के पर्चों का इस्‍तेमाल कर बनाया गया है और यह त्‍वचा के संक्रमणों को ठीक करता है, जैसे कि स्‍कैबीज़, चकत्‍ते, खुजली, आदि। टेटमोसोल के नये आइसी कूल वैरिएंट में आइसी कूल मेंथॉल का अतिरिक्‍त लाभ है, जोकि उपभोक्‍ताओं को गर्मियों के दौरान बढ़ने वाले त्‍वचा के संक्रमणों (स्किन इंफेक्‍शंस) से बचाएगा।

पीरामल कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स डिविजन के सीईओ नीतीश बजाज ने कहा, “गर्मियाँ अपने साथ त्‍वचा के संक्रमण की चुनौती लेकर आती हैं और गर्मी तथा पसीने से बहुत असहजता महसूस होती है। टेटमोसोल आइसी कूल वैरिएंट स्किन इंफेक्‍शंस से प्रभावी तरीके से लड़ता है और ताजगी तथा ठंडक का अनुभव देता है। हम अपने ब्राण्‍ड की क्षमता और विश्‍वसनीयता पर अपने नये कैम्‍पेन के माध्‍यम से हमारा संदेश देने के लिये अजय देवगन के साथ अपनी भागीदारी को भी आगे बढ़ा रहे हैं।”

कैम्‍पेन के लिए यूट्यूब लिंक- https://www.youtube.com/watch?v=eA7lsVy7apA

टेटमोसोल त्‍वचा के संक्रमण के लिये डॉक्‍टरों द्वारा सुझाया गया एक ब्राण्‍ड है और इसने भारत में अपनी रिटेल उपस्थिति का उल्‍लेखनीय विस्‍तार किया है और अब इसने 3.33 लाख केमिस्‍ट स्‍टोर्स के एक व्‍यापक नेटवर्क तक पहुँच बना ली है। सोप बार्सडस्टिंग पाउडर और मेडिकल क्रीम जैसे भरोसेमंद उत्‍पादों की एक श्रृंखला के साथ टेटमोसोल बेजोड़ परिणाम देने वाले उच्‍च-गुणवत्‍ता के उत्‍पादों की आपूर्ति करने के अपने मिशन को लेकर समर्पित है।

*अध्‍ययन मानक टेस्टिंग प्रोटोकॉल के अनुसार किया गया है। त्‍वचा का तापमान कुछ मिनटों में सामान्‍य होने लगता है।

About Manish Mathur