टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने इलेक्ट्रिफिकेशन सफर को और अधिक मज़बूत किया; जयपुर में TVS iQube स्कूटर्स की कीमतों के लिए शुरू की विशेष पहल

जयपुर 17 जून, 2023: दोपहिया और तिपहिया वाहनों की विश्व स्तर पर एक प्रतिष्ठित विनिर्माता, टीवीएस मोटर कंपनी ने सस्टेनेबल फ्यूचर मोबिलिटी सोल्यूशन्स के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करना जारी रखा है। इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने के भारत सरकार के दृष्टिकोण और देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को तेजी से अपनाने और समग्र इलेक्ट्रिक वाहन पारिस्थितिकी तंत्र के विकास को सक्षम बनाने के टीवीएस मोटर के प्रयासों के अनुरूप यह कदम उठाया गया है।

टीवीएस मोटर कंपनी के इलेक्ट्रिक वेहिकल्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष श्री मनु सक्सेना ने कहा, “टीवीएस मोटर देश में हो रहे ईवी ट्रान्सफॉर्मशन का नेतृत्व कर रही है। अपने इलेक्ट्रिफिकेशन सफर में TVS iQube ने पिछले वित्तीय वर्ष में अपनी स्कूटर्स की श्रेणी में 1,00,000 यूनिट्स की बिक्री का पड़ाव पार किया है जो कंपनी के संतुष्ट उपभोक्ताओं के समुदाय में हो रही वृद्धि को दर्शाता है।

टीवीएस मोटर्स की ग्राहक केंद्रित रहने की प्रतिबद्धता के अनुरूप, कंपनी TVS iQube के उन उपभोक्ताओं के लिए एक लॉयल्टी बेनिफिट प्रोग्राम प्रस्तुत करेगी, जिन्होंने 20 मई, 2023 तक बुकिंग की है। यह योजना सीमित अवधि तक ही लागू रहेगी। फेम II सब्सिडी में संशोधन के बाद लागत का बोझ कम हो यह कंपनी का उद्देश्य है। इसके अतिरिक्त, 1 जून, 2023 से नई बुकिंग पर फेम 2 में सब्सिडी का पूरा बोझ न उठाते हुए ग्राहक नई कीमतों का लाभ उठा सकते हैं। फेम II सब्सिडी के बाद 1 जून, 2023 से TVS iQube की कीमतों में 17,000 से 22,000 रुपयों तक की वृद्धि होगी। 20 मई 2023 के पहले प्री-बुक करने वाले उपभोक्ताओं को टीवीएस मोटर से अतिरिक्त लॉयल्टी बेनिफिट भी मिल रहा है। इसकी पूरी जानकारी हमारी वेबसाइट पर दी गयी है।”

About Manish Mathur