पहले पल से बेबी की सुरक्षा करने का हर माँ का प्रॉमिस पूरा करने में मदद करने के लिए जॉन्सन्स® बेबी प्रतिबद्ध

#Motherspromise – भारत भर से 15000 से ज़्यादा माताएं, अपने बेबी को देती हैं 1 प्रॉमिस

बेहद प्यार, दुलार, समर्पण और अटल वचनों के साथ किया जाने वाला खूबसूरत सफर होता है पैरेंटहूड। प्रेगनेंसी की पहली खबर से ही शुरू होता है बेबी के साथ मातापिता का गहरा रिश्ता। जन्म के पहले दिन से ही बेबी की त्वचा की सुरक्षा करने और उसे पूरी तरह से खुशहाल रखने का प्रॉमिस दिया जाता है। बेबी की त्वचा की देखभाल के उत्पाद प्रस्तुत करने वाला प्रमुख ब्रांड होने के नाते जॉन्सन्स® बेबी ने अपने सबसे नए ‘प्रॉमिस, पहले पल से’  कैम्पेन में हर मातापिता के सबसे महत्वपूर्ण प्रॉमिस को सम्मानित किया है।

पिछली कई पीढ़ियों से मातापिताओं के साथ जिसका गहरा रिश्ता जुड़ा हुआ है ऐसा ब्रांड होने के नाते जॉन्सन्स® बेबी, बेबी की त्वचा की पहले दिन से सुरक्षा करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। बेबी की त्वचा की सुरक्षा करने में मदद के लिए जॉन्सन्स® बेबी ने हर मातापिता का साथ दिया है। बेबी के लिए सबसे सुरक्षित उत्पाद बनाना जॉन्सन्स® बेबी का मिशन है। अपने कई दशकों के ज्ञान और विज्ञान के साथ जॉन्सन्स® बेबी ने सिर्फ और सिर्फ ‘बेबी सेफ’ इंग्रीडिएंट्स चुनते हुए बेबी की कोमल त्वचा की सुरक्षा के लिए टेस्टेड फॉर्म्युलेशन्स बनाए हैं। उनके सभी उत्पाद गहन वैज्ञानिक शोध से बनाए गए और पेडिट्रिशियन्स और डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा जांचे गए फॉर्म्युला के साथ बनाए जाते हैं।

‘प्रॉमिस, पहले पल से’ ब्रांड के इस नए मार्केटिंग कैम्पेन में ‘सिर्फ और सिर्फ बेबी सेफ’ इंग्रीडिएंट्स के साथ डिज़ाइन किए गए उत्पाद इस अटल प्रतिबद्धता को दर्शाया गया है। बेबी की कोमल त्वचा की पहले दिन से सुरक्षा करने में मदद करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को इस कैम्पेन में रेखांकित किया गया है।

इस कैम्पेन के लिए बनाई गयी एक बेहतरीन और आकर्षक एडवर्टाइज़मेंट में नए पैरेंट्स और उनके बेबी की खूबसूरत दुनिया की सैर कराई गयी है। बेबी के लिए और बेबी के आसपास सिर्फ सबसे बढ़िया चीज़े ही हो यह प्रतिबद्धता इस फिल्म का मुख्य विषय है। बेबी को सिर्फ और सिर्फ सबसे अच्छी चीज़े ही देने और बेबी की त्वचा की सुरक्षा करने के प्रॉमिस को पूरा करने के लिए मातापिता जो छोटे लेकिन जानकारीपूर्ण निर्णय लेते हैं उन्हें इस फिल्म में दिखाया गया है।

केनव्यू के बिज़नेस यूनिट हेड और वीपी मार्केटिंग श्री मनोज गाडगीळ ने ब्रांड की प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हुए कहा, “इस कैम्पेन के पहले जॉन्सन्स® बेबी ने देश के विभिन्न क्षेत्रों की 15,000 से ज़्यादा माताओं से संपर्क करके उनसे जाना कि वह अपने बेबी को कौनसा प्रॉमिस देती हैं। बेबी की सुरक्षा करने का प्रॉमिस देश के हर हिस्से और संस्कृति की माताओं ने अपने बेबी को दिया है। उनसे प्रेरित होकर जॉन्सन्स® बेबी ने उनके इस मूल्यवान प्रॉमिस को पूरा करने में उनकी मदद करने की प्रतिबद्धता को स्वीकार किया है।

बेबी को सब कुछ सबसे बढ़िया ही देने के लिए जॉन्सन्स® बेबी पिछले कई सालों से मातापिताओं को सहयोग प्रदान कर रहा है। बेबी की त्वचा को सबसे पहले स्पर्श करने वाले उत्पादों के ब्रांड के रूप में हम अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं। हर मातापिता की हर नयी पीढ़ी को दिया गया हमारा प्रॉमिस निभाने के लिए सेफ्टी स्टैंडर्ड्स से भी बेहतर, सिर्फ और सिर्फ बेबी सेफ इंग्रीडिएंट्स से डिज़ाइन किए गए उत्पाद बनाने पर हम अपना ध्यान केंद्रित करते हैं।”

डीडीबी मुद्रा ग्रुप के एग्जीक्यूटिव क्रिएटिव डायरेक्टर गॉडविन डिमेलो ने कहा, “बच्चे का जन्म हर मातापिता के मन आशा जगाता है कि वे अपनी नन्ही जान के लिए सकारात्मकता से भरी दुनिया बना सकते हैं, ऐसी दुनिया जिसमें सब कुछ सिर्फ अच्छा ही होगा। हमारे इस निरिक्षण को हमने माँ के पहले दिन के प्रॉमिस के इमोशनल हुक के ज़रिए दर्शकों तक पहुंचाया है। माँ को उसका प्रॉमिस पूरा करने में मदद करने की जॉन्सन्स® बेबी की भूमिका के बारे में जानकारी देने में भी हमें इससे मदद मिली है।”

‘प्रॉमिस, पहले पल से’ यह कैम्पेन 25 जुलाई से सभी प्रमुख टेलीविज़न चैनलों, डिजिटल प्लेटफॉर्म्स और सोशल मीडिया नेटवर्क्स पर प्रसारित किया जाएगा।

टीवीसी के लिए लिंक

हिंदी: https://www.youtube.com/watch?v=nt_yEPGCD_Y

अंग्रेज़ी: https://www.youtube.com/watch?v=1nAm35ijKls

About Manish Mathur