सोमानी सेरेमिक्स की वीसी शील्ड टाईल्स को मिला सुपरब्राण्ड्स का दर्जा

नई दिल्ली, 08 जुलाई, 2023: टाईल्स एवं सेरेमिक्स उद्योग में प्रतिष्ठित नाम सोमानी सेरेमिक्स को इनकी वीसी-शील्ड टाईल्स के लिए सुपरब्राण्ड्स स्टेटस 2023-24 से सम्मानित किया गया है। चुनाव प्रक्रिया के लिए व्यापक वोटिंग सिस्टम को अपनाया गया, जिसमें 23,859 उपभोक्ताओं ने सोमानी की वीसी शील्ड टाईल्स को वोट देकर सुपरब्राण्ड चुना।

सोमानी की वीसी शील्ड टाईल्स का सुपरब्राण्ड्स क्लब में शामिल होना उत्कृष्ट गुणवत्ता एवं भरोसे की 50 सालों की धरोहर की पुष्टि करता है। पेटेन्टेड वीसी शील्ड हार्ड कोट टेक्नोलॉजी, टाईल्स सेगमेन्ट में भारत का एकमात्र पेटेन्टेड इनोवेशन है, जो टाईल्स को घर्षण रोधी एवं टिकाउ बनाता है। ये टाईल्स पीईआई ग्रेड की ट टाईल्स की तुलना में बेहतरीन परफोर्मेन्स देती हैं और 50,000 रेवोल्यूशन्स को झेलने के बाद व्यवहारिक रूप से घर्षण रोधी बन जाती हैं। इनकी पेटेन्टेड प्रोटेक्टिव कोटिंग हर टाईल के कलर, डिज़ाइन एवं फिनिश को सुरक्षित रखती है। अमेरिकन सेरेमिक सोसाइटी द्वारा मान्यता प्राप्त सोमानी की वीसी शील्ड टेक्नोलॉजी दुनिया भर के प्रतिष्ठित ग्राहकों का भरोसा जीत चुकी है।

सोमानी के एमडी एवं सीईओ अभिषेक सोमानी ने इस उपलब्धि पर खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, ‘‘सुपरब्राण्ड्स स्टेटस से सम्मानित किया जाना हमारे लिए गर्व की बात है। यह सम्मान हमारी टीम के समर्पण एवं प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो उत्कृष्ट गुणवत्ता एवं इनोवेटिव प्रोडक्ट्स बनाने में हमेशा से सक्रिय रही है। हम अपने उपभोक्ताओं के प्रति आभारी हैं जिन्होंने हम पर भरोसा बनाए रखा और हमें हमेशा समर्थन दिया है। उनके इसी भरोसे की वजह से आज हम इस मुकाम पर पहुंचे हैं। यह सम्मान हमें आने वाले समय में भी उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करते हुए उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरे उतरते रहने के लिए प्रेरित करेगा।’

सुपरब्राण्ड्स, 90 देशों में मौजूद विश्वविख्यात संगठन है, यह हर देश के सर्वश्रेष्ठ ब्राण्ड्स को पहचान कर उन्हें सम्मानित करता है। सुपरब्राण्ड्स का दर्जा मिलना अपने आप में सम्मान की बात है, इसे उत्कृष्टता का प्रतीक माना जाता है और यह ब्राण्ड संरक्षकों के प्रयासों का जश्न मनाता है।

About Manish Mathur