टैली सोल्युशन्स 1 अगस्त 2023 से जयपुर के एमएसएमई को ई-इनवाॅयसिंग अडाॅप्शन में सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार

जयपुर,1 अगस्त 2023: 5 करोड़ एवं इससे अधिक टर्नओवर वाले जीएसटी रजिस्टर्ड बिज़नसेज़ के  लिए ई-इनवाॅसिंग को अपनाने की अंतिम दिनांक करीब आ रही है, ऐसे में टैली सोल्युशन्स, अपने व्यापक एवं इंटीग्रेटेड सोल्युशन ज्ंससलच्तपउम 3ण्0 के साथ उन्हें ई-इनवाॅयसिंग को अपनाने एवं इसके प्रबन्धन में मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी जयपुर के बिज़नसेज़ को ज़रूरी संशोधनों के बारे में जानकारी देने के लिए पूरे प्रयास कर रही है, ताकि ये बिज़नसेज़ नियमों के अनुसार कम्प्लायन्ट बने रहें।

भारत सरकार 2020 से ई-इनवाॅयसिंग के अडाॅप्शन को बढ़ावा देने के लिए निंरतर काम कर रही है। एमएसएमई (लघु एवं मध्यम उद्यमों) इन नियमों को आसानी से अपना सकें, इसके लिए कंपनी ने जयपुर में 360 डिग्री एजुकेटिव कैंपेन शुरू किया है। यह कैंपेन जयपुर के 120987 बिज़नसेज़ को   ई-इनवाॅयसिंग, ई-वे बिल, आॅडिट ट्रेल आदि को समझने में मदद करेगा, वह जान सकेंगे कि किस तरह टेक्नोलाॅजी के ज़रिए वे आसानी से ई-इनवाॅयसिंग को अपना सकते हैं और साथ ही साथ अपने बिज़नेस की उत्पादकता में सुधार लाकर अपना मुनाफ़ा भी बढ़ा सकते हैं। यह घोषणा अच्छे समय पर की गई है क्योंकि टैली ने हाल ही में सशक्त रिपोर्टिंग क्षमता से युक्त बेहतर कम्प्लायन्स इंजन ज्ंससलच्तपउम 3ण्0 का लाॅन्च किया था। जिसे खासतौर पर मल्टीपल जीएसटीआईएन के प्रबन्धन के लिए डिज़ाइन किया गया है। ज्ंससलच्तपउम 3ण्0 बेहतर जीएसटी रेट सेटअप तथा जीएसटी रिटर्न के लिए तीव्र एक्सेस देता है, इसका इंटीग्रेटेड पेमेन्ट रिक्वेस्ट फीचर कलेक्शन सायकल टाईम को काफी हद तक कम कर देता है। कंपनी उद्योग जगत के विभिन्न संगठनों के साथ मिलकर स्थानीय बिज़नसेज़ के लिए जागरुकता सत्रों एवं हाइपरलोकल पहलों का आयोजन कर रही है, जिनके माध्यम से बिज़नसेज़ को ई-इनवाॅयसिंग के बारे में शिक्षित किया जा रहा है। टैली ई-इनॅवायसिंग को अपनाने के लिए हर ज़रूरी जानकारी देकर बिज़नसेज़ की संचालनात्मक दक्षता बढ़ाने और उन्हें सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

इस पहल के बारे में बात करते हुए जाॅयस रे, इंडिया बिज़नेस हैड, टैली सोल्युशन्स ने कहा, ‘‘भारत सरकार ने 1 अगस्त 2023 से 5 करोड़ एवं इससे अधिक टर्नओवर वाले बिज़नसेज के लिए ई-इनवाॅयसिंग को अपनाना ज़रूरी कर दिया है, यह बड़ी संख्या में बिज़नसेज़ कम्युनिटी को कम्प्लायन्स सिस्टम के तहत लाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है। इस तरह की पहलें पिछले 3-4 सालों में गेम चेंजर साबित हुईं हैं और बड़े पैमाने पर बिज़नसेज़ में पारदर्शिता एवं दक्षता लेकर आई हैं, साथ ही इससे बिज़नसेज़ का मुनाफ़ा भी बढ़ा है। यह देखकर अच्छा लगता है कि टैली 2020 से भारत के बिज़नसेज़ की ई-अडाॅप्शन यात्रा में उल्लेखनीय योगदान दे रहा है। इसकी पुष्टि इस बात से होती है कि टैली देश का सबसे पसंदीदा ई-इनवाॅयसिंग साॅफ्टवेयर बना हुआ है। देश भर में 1 अगस्त 2023 से 7 लाख से अधिक बिज़नसेज़ को ई-इनवाॅयसिंग को अपनाना है। ऐसे में यह टैली के लिए अपनी मौजूदगी को और सशक्त बनाने तथा देश भर में अपना विस्तार करने का अच्छा अवसर है। अपने तीन दशकों की यात्रा में टैली ने जिस तरह क्लाइन्ट्स का भरोसा जीता है और ई-इनवाॅयसिंग के अडाॅप्शन के लिए पसंदीदा टेक्नोलाॅजी पार्टनर के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत बनाया है, उससे स्पष्ट है कि कंपनी एमएसएमई सिस्टम को सशक्त बनाने और उनकी बदलाव की इस यात्रा में सहयोग प्रदान करने के लिए प्रयासरत है।’’

ई-इनवाॅयसिंग के पिछले चरणों के दौरान टैली ने ऊँचे टर्नओवर वाले बिज़नसेज को ई-इनवाॅयसिंग अपनाने में मदद की है और अब कंपनी जयपुर में इस बड़े सेगमेन्ट की बिज़नेस कम्युनिटी को भी सहयोग प्रदान करने के लिए तैयार है। बिज़नेस मैनेजमेन्ट समाधानों में तीन दशकों की विशेषज्ञता और एमएसएमई की सभी आवश्यकताओं को समझते हुए टैली ने पिछले सालों के दौरान 2.3 मिलियन से अधिक बिज़नसेज़ को बिज़नेस मैनेजमेन्ट समाधान उपलब्ध कराए हैं। 28,000 से अधिक पार्टनर्स के मजबूत नेटवर्क के ज़रिए यह देश के हर कोने में बिज़नसेज़ तक पहुंच रहे हैं। अपने यूज़र फ्रैंडली, सरल एवं अनुकूल समाधानों के चलते टैली के साॅफ्टवेयर देश भर में छोटे एवं मध्यम बिज़नसेज़ की पहली पसंद बने हुए हैं।

About Manish Mathur