एसएफए चैम्पियनशिप्स के दूसरे दिन सवाई मानसिंह स्टेडियम में एथलीट्स ने बास्केटबॉल, वॉलीबॉल, फुटबॉल, स्क्वैश और टेबल टेनिस में हिस्सा लिया

जयपुर, 16 अक्टूबर, 2023: जयपुर में एसएफए चैम्पियनशिप्स के दूसरे दिन बास्केटबॉल, फुटबॉल, स्क्वैश, टेबल टेनिस और वॉलीबॉल में युवा एथलीट्स का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। विभिन्न स्कूलों ने आए प्रतिभागियों ने जाने-माने सवाई मानसिंह स्टेडियम में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।
चैम्पियनशिप्स के दूसरे दिन की शुरूआत बास्केटबॉल के रोमांच के साथ हुई। खिलाड़ियां ने अंडर-11 से अंडर-14 कैटेगरी में बास्केटबॉल में अपना कौशल दर्शाया। कोर्ट में भरपूर एनर्जी दिखाई दी, दर्शक भी एथलीट्स के उत्साह एवं कौशल को देखकर मंत्रमुगध रह गए। वर्तमान में कैम्ब्रिज कोर्ट वर्ल्ड स्कूल 111 पॉइन्ट्स के साथ लीडरबोर्ड में टॉप पर है, इसके बाद जयश्री पेरीवाल ग्लोबल स्कूल और एसएस इंटरनेशनल स्कूल हैं।
टेबल टेनिस की बात करें तो प्रतिभागियों ने ब्वॉयज़ अंडर-10 से अंडर-17 कैटेगरी तथा गर्ल्स अंडर-12 से अंडर-17 कैटेगरी में हिस्सा लिया। गर्ल्स अंडर-17 कैटेगरी में द पैलेस स्कूल से पारीक ने जीत हासिल की, वहीं ब्वॉयज़ अंडर-17 कैटेगरी में सेंट एंज़लम नोर्थ सिटी स्कूल के प्रणव शर्मा ने गोल्ड मैडल जीता। इन युवा एथलीट्स ने खेलों में सराहनीय कौशल का प्रदर्शन किया।
बास्केटबॉल मैच के बाद अंडर-7 से अंडर-11 कैटेगरीज़ में स्केटर्स ने दर्शकों का मन मोह लिया। ब्वॉयज़ अंडर-7 400 मीटर में विहान खत्री ने गोल्ड मैडल जीता, जबकि गर्ल्स अंडर-11 200 मीटर में अनन्या खिचर ने गोल्ड जीता। वॉलीबॉल में भी टीमों ने अपने शानदार कौशल और टीमवर्क का प्रदर्शन किया।
तीसरे दिन एथलेटिक्स, बैडमिंटन, फुटबॉल (अंडर 10 और अंडर12), कबड्डी और टेनिस की शुरूआत होगी। शहर के युवा इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए तैयार हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि हर दिन दर्शकों को ज़बरदस्त उत्साह एवं असाधारण एथलेटिक परफोर्मेन्स देखने को मिले।

About Manish Mathur