जयपुर में आयोजित कैम्पस एक्टिववियर की रीटेलर्स मीट में दिखा तकनीक और फैशन का संयोजनः नाइट्रोफ्लाय, नाइट्रोबूस्ट, एयर कैप्स्यूल प्रो और ओ.जी. शू रेंज को प्रस्तुत किया

जयपुर, 05th अक्टूबर, 2023: भारत के सबसे बड़े स्पोर्ट्स एवं एथलेज़र ब्राण्ड्स में से एक कैम्पस एक्टिववियर लिमिटेड ने जयपुर में अपनी वार्षिक रीटेलर्स मीट का आयोजन किया। इस मीट में कैम्पस एक्टिववियर की लीडरशिप टीम, स्टाफ और शहर से 300 से अधिक दुकानदारों ने हिस्सा लिया। मीट की थीम ब्राण्ड की आधुनिक तकनीक, प्रोडक्ट इनोवेशन, डिज़ाइन एवं ट्रैंड्ज़ पर आधारित थी, ब्राण्ड अपने उत्पादों में इसी दृष्टिकोण के साथ युवाओं  की बदलती आवश्यकताओं  को पूरा करने के लिए प्रयासरत है।

कैम्पस का ओ.जी. कलेक्शन शानदार फैशन एक्सेसरी है, जिसे खासतौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। इसके माध्यम से लोग आत्मविश्वास के साथ अपने व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति कर सकते हैं। इसी तरह नाइट्रोफ्लाय तकनीक पर आधारित नाइट्रोफ्लाय रेंज जिसे ‘फ्लाइंग इज़ द न्यू रनिंग’ का टैग दिया गया है, अपनी लाईटवेट और रिस्पॉन्सिव कुशनिंग के साथ युवाओं  को सभी सीमाओं को पार कर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन  करने के लिए प्रेरित करती है। बाउंसी मिडसोल से युक्त कैम्पस नाइट्रोबूस्ट, हाई एनर्जी रिटर्न देती है, अब इसमें एयर टर्बो तकनीक  को भी शामिल किया गया है, जो सोल में मौजूद आधुनिक एयर सर्कुलेशन सिस्टम के माध्यम से दिन भर आपके पैरों को, ताज़गी और आराम देती है। इसके अतिरिक्त, एयर कैप्स्यूल प्रो रेंज हील एरिया में कुशनिंग के साथ आती है जो किसी भी तरह के दबाव से बचाकर मांसपेशियों, जोड़ों और टेंडन्स को सुरक्षा प्रदान करती है।

इस अवसर पर श्रीमती प्रेरणा अग्रवाल, सीएमओ, कैम्पस एक्टिववियर लिमिटेड ने कहा, ‘‘कैम्पस एक्टिववियर में हम फैशनेबल फुटवियर के दायरे से आगे बढ़कर उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रयासरत हैं। हम उन्हें आधुनिक तकनीक और ऐसे डिज़ाइन उपलब्ध कराना चाहते हैं जो उन्हें उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करें। हमारी नई प्रस्तुति जैसे कैम्पस ओ.जी. कलेक्शन, नाइट्रोफ्लाय रेंज, एयर टर्बो टेक्नोलॉजी से युक्त नाइट्रोबूस्ट और एयर कैप्स्यूल प्रो, युवाओं को स्टाइल, परफोर्मेन्स और आराम प्रदान करने के हमारे समर्पण को दर्शाती है। वार्षिक रीटेलर्स मीट रीटेलरों के साथ हमारी साझेदारी और हमारे उपभोक्ता उन्मुख दृष्टिकोण की पुष्टि करती है।”

रीटेलर्स मीट में भरपूर रूचि  और उत्साह देखा गया, जहां मौजूद उपस्थितगणों को अपने अनुभव साझा करने और भावी योजनाओं पर विचार-विमर्श करने का अवसर मिला। एयर टर्बो टेक्नोलॉजी का लाईव डेमोन्स्ट्रेशन, कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण केन्द्र रहा। डेमोन्स्ट्रेशन के माध्यम से रीटेलरों को  इस टेक्नोलॉजी के बारे में जागरुक किया गया, ताकि वे उपभोक्ताओं को सही जानकारी देकर उत्पाद खरीदने में मदद कर सकें। इसके अतिरिक्त कैम्पस ने महिला, पुरष, एवं बच्चो की श्रेणी में अपने व्यापक प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का प्रदर्शन भी किया।

कैम्पस ने अपनी सर्वश्रेष्ठ तकनीकों और ऐसे डिज़ाइनों के साथ हर भारतीय की दैनिक जीवनशैली का अभिन्न हिस्सा बनने का लक्ष्य तय किया है जो उन्हें फुटवियर का बेजोड़ अनुभव प्रदान कर सकें। कैम्पस के देश भर में 20,000 से अधिक रीटेल टचपॉइन्ट्स हैं। इसके अलावा कंपनी सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स एवं अपनी वेबसाईट के माध्यम से भी अपने उत्पाद  बेचती है। ब्राण्ड जूतों के बारे में जागरुकता बढ़ाने तथा भारत का सबसे महत्वाकांक्षी स्पोर्ट्स एवं एथलेज़र ब्राण्ड बनने के लिए कार्यरत है।

कैम्पस कलेक्शन, या शूज़ खरीदने के लिए कैम्पस शूज़ की वेबसाईट पर विज़िट करें

campusshoes.com

About Manish Mathur