कल्याण ज्वेलर्स ने पुरुषों के लिए अपनी आभूषण श्रृंखला – सेन्होर के लॉन्च के साथ मानाया अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस

राष्ट्रीय, 21 नवंबर 2023: भारत के सबसे बड़े और भरोसेमंद आभूषण ब्रांडों में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस के अवसर पर अपनी पुरुषों की आभूषण श्रृंखला – सेन्होर के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी के ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन इसके लॉन्च अभियान में एक विशिष्ट अवतार में हैं, जो नई लॉन्च की गई पुरुषों की आभूषण श्रृंखला के उत्कृष्ट आभूषण पहने हुए हैं।
पुर्तगाली भाषा में ‘सर’ या ‘सज्जन’ के लिए इस्तेमाल किये जाने वाले शब्द, सेन्होर से प्रेरणा लेते हुए यह संग्रह समकालीन शैली को क्लासिक डिज़ाइन के साथ जोड़ता है, जो आधुनिक दौर के पुरुषों की विशिष्ट और सार्थक चीज़ों  के लिए इच्छा को पूरा करता है। इस बिल्कुल नए संग्रह के साथ, कंपनी का लक्ष्य है, किफायती, रोज़मर्रा के आभूषण उपलब्ध कराना, जो आज के दौर के उपभोक्ताओं की आधुनिक जीवनशैली में आसानी से घुलमिल जाएं। भावी दूल्हे के लिए उपहार देने के विकल्प के रूप में पुरुषों के आभूषणों के प्रति उपभोक्ताओं की बढ़ती पसंद के बढ़ते रुझान के मद्देनज़र, कल्याण ज्वेलर्स मौजूदा शादी के मौसम का उपयोग, अपनी बाज़ार हिस्सेदारी को मजबूत करने के अवसर के रूप करना चाहती है।

कंपनी को पुरुषों के आभूषण क्षेत्र में पर्याप्त वृद्धि की उम्मीद है, जिसकी समग्र उद्योग के विस्तार में महत्वपूर्ण भूमिका होगी। इस कलेक्शन लॉन्च के मौके पर, कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, श्री रमेश कल्याणरमन ने कहा, “पुरुषों के आभूषण का यह नया संग्रह, आधुनिक भारतीय पुरुषों के लिए सौन्दर्य और शक्ति को पुनर्परिभाषित करता है। सेन्होर संग्रह का हर डिज़ाइन आधुनिक भारतीय पुरुष की गतिशील भावना और अनूठी शैली का प्रमाण है। शिल्प कौशल और गुणवत्ता के प्रति दृढ़ प्रतिबद्धता के साथ, हम ऐसे कालातीत खज़ाने तैयार करते रहते हैं, जो बोल्ड और समझदार उपभोक्ताओं को पसंद आते हैं। सेन्होर ने संभ्रांत रूचि  का एक नया दौर शुरू किया है, जहां हर चीज़ उत्कृष्टता की प्रतीक है और हर आभूषण पौरुष की भावना को प्रतिबिंबित करता है।
इस संग्रह में बेहतरीन आभूषण शामिल हैं, जो विशेष रूप से आज के पुरुषों  के व्यक्तित्व और लचीलेपन को स्वीकार करते हैं। यह आभूषण श्रृंखला वर्तमान पीढ़ी के सौंदर्य विकल्पों के अनुरूप, दोहरे रंग के आभूषण और हलके पैटर्न सहित बनावट (टेक्सचर) की एक विविध श्रृंखला प्रदान करती है। इस संग्रह में सोने से लेकर प्लैटिनम, रोज़ गोल्ड से लेकर वाइट गोल्ड और हीरे के आभूषण, विशेष रूप से नेकपीस, चेन, अंगूठियां और कड़े तक आभूषणों की विविध श्रृंखला शामिल है। आभूषणों के डिज़ाइन सावधानीपूर्वक तैयार किए गए हैं, जिनका लक्ष्य है, मज़बूती और स्टाइल के बीच सही संतुलन बनाना।

कल्याण ज्वेलर्स में बिकने वाले सभी आभूषण, बीआईएस हॉलमार्क वाले होते हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रख-रखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। यह प्रमाणन, अपने वफादार ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता का अंग है।

कल्याण ज्वेलर्स के लोकप्रिय ब्रांडों में मुहूर्त (विवाह के आभूषण),  मुद्रा (हाथ से बने पुराने डिज़ाईन के आभूषण), नीमा (मंदिर आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड्स), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे डायमंड आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (शादी के हीरे), हेरा (रोज़मर्रा पहनने वाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च किया गया ब्रांड, लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) शामिल है।

कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड, उसके संग्रह और ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, https://www.kalyanjewellers.net/ पर लॉग इन करें।

About Manish Mathur