इस दीवाली को बनाएं यादगार मोदीकेयर के एक्सक्लुज़िव उपहारों के साथ

रोशनी का त्योहार दीवाली आ गया है, यह खुशियां, प्यार बांटने का समय है। इस दीवाली अपने प्रियजनों को परफेक्ट उपहार देकर इसे खास बना दें। मोदीकेयर लिमिटेड विभिन्न श्रेणियों में प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज लेकर आते हैं, ताकि आप अपने प्रियजनों के लिए दीवाली के मौके पर सबसे खास उपहार चुन सकें। इस रेंज में हर किसी के लिए कुछ न कुछ ज़रूर है। यहां हम ऐसे ही उपहारो के कुछ सुझाव लेकर आए हैं।

मोदीकेयर अरबन कलर लंदन के गोल्ड कलेक्शन के साथ दें खास फेस्टिव लुक का उपहार
मोदीकेयर के अरबन कलर लंदन गोल्ड कलेक्शन में ऐसे शानदार कॉस्मेटिक्स शामिल हैं, जो इन त्योहारों को सहीमायनों में यादगार बना देंगे। ब्लैक रॉयल्टी काजल से लेकर 6 शानदार क्रीम लिपकलर्स और 6 बेहतरीन मैट लिपकलर्स तक, गोल्ड कलेक्शन का हर प्रोडक्ट त्योहारों के सीज़न को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। इटली में बना, पैराबेन से रहित 100 फीसदी वेगन और क्रुएल्टी फ्री यह कलेक्शन आपको शानदार फेस्टिव लुक देता है।
ऽ ब्लैक रॉयल्टी काजल आईलाइनर और आईशैडो की तरह भी काम करता है, इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है, यह हाई-डेफिनिशन ऐप्लीकेशन देता है। इसका रिच ब्लैक पिगमेन्ट, लॉन्ग-लास्टिंग वॉटर प्रूफ फॉर्मूला आंखों को बेहतरीन इफेक्ट देता है। यह प्रोडक्ट बिल्ट-इन शार्पनर के साथ आता है, इसकी कीमत रु 799 (1.8 ग्राम) है।
o क्रीम लिपकलर एक लक्ज़री फार्मूला है जो आसानी से आपके होंठों पर ग्लाइड हो जाता है। पोषक मुरूमुरू बटर और विटामिन ई के गुणों से भरपूर यह लिप कलर रु 799 (3.7 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध है। इस कलेक्शन में लॉन्ग-लास्टिंग और वाइब्रन्ट शेड्स हैं, जो त्योहारों के सीज़न के लिए परफेक्ट हैं।
o मैट लिपकलर इंटेंस पिगमेंटेड फॉर्मूला है, और दिन भर इस्तेमाल के लिए बेहद आरामदायक है। रु 799 (3.7 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध इस लिपकलर में मौजूद एवोकैडो ऑयल होंठों का नमी देता है और बीटा कैरोटीन अतिरिक्त चमक प्रदान करता है। 6 शेड्स में उपलब्ध ये लिपकलर्स लाईटवेट, लॉन्ग-लास्टिंग और रिच पिगमेंटेड फिनिश देते हैं।

मोदीकेयर के अरबन कलर लंदन ब्यूटी असेन्शियल्स के साथ इन त्योहारों में दिखें ग्लैमरस
मोदीकेयर के अरबन कलर लंदन में कॉस्मेटिक्स की व्यापक रेंज शामिल है। आप नैचुरल ब्लश चाहती हैं, या ल्युमिनस ग्लो, या फ्लॉलैस फिनिश ये प्रोडक्ट्स इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं कि ये त्योहारों के दौरान आपके लुक को शानदार बनाकर आपमें नया आत्मविश्वास उत्पन्न करेंगे।

o अरबन कलर लंदन मैट एण्ड ग्लो ड्युओ ब्लशर मैट और मैटेलिक शेड्स में आता है और दिन भर एयरब्रश्ड, रेडिएन्ट ग्लो देता है। ‘मायस्टीरियस’ और ‘सीक्रेट’ वेरिएन्ट्स में उपलब्ध यह ब्लशर हर तरह की स्किन टोन के लिए परफेक्ट है। रु 1150 (12 ग्राम) कीमत पर उपलब्ध यह प्रोडक्ट ब्लेंडिंग और ऐप्लीकेशन में बेहद आसान है।
o मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन अल्टीमेट ड्युओ हाइलाइटर आसानी से ब्लेंड हो जाता है और लॉन्ग-लास्टिंग, मल्टी-डाइमेंशनल ग्लो देता है। प्योर पिगमेन्ट्स और पर्ल्स से बना यह हाईलाइटर हर तरह की स्किन टोन के लिए परफेक्ट है। मात्र रु 999 (12 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध यह हाइलाइटर पैराबेन्स, मिनरल ऑयल, नैना-इन्ग्रीडिएन्ट्स और डी5 से रहित है, और शानदार फिनिश देकर आपकी प्राकृतिक खूबसूरती में निखार लेकर आता है।
● मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन प्रो-फिक्स-3-इन-1 पैलेट स्क्वालेन और जोजोबा ऑयल के गुणों से भरपूर है, जो मीडियम से हाई बिल्डेबल कवरेज के साथ मैट क्रीम सैटिन फिनिश देता है। रु 1099 (9 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध इस पैलेट में मीडियम-डीप से लाईट-मीडियम के विकल्प है। यह 100 फीसदी वेगन, क्रुएल्टी रहित,डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, लाईटवेट फॉर्मूला है जो लॉन्ग लास्टिंग इफेक्ट और शानदार कम्प्लेक्शन देता है।

अरबन कलर लंदन के मेकअप टूल्स के साथ पाएं शानदार मेकअप लुकः
मोदीकेयर लिमिटेड के अरबन कलर लंदन की ओप से पेश किए गए मेकअप टूल्स बेहतरीन ऐप्लीकेशन देते हैं। तो इस दीवाली अपने प्रियजनों को दें अरबन कलर लंदन की ओर से ये यादगार उपहार, जो उनके मेकअप को बना देग बेहद आसानः
● अरबन कलर लंदन प्रो ब्रशेज़़ में प्रो आईशैडो, प्रो आईस्मजर, प्रो ब्लश, प्रो कंटोरिंग और प्रो क्रीज़ ब्रश शामिल हैं, जो फेस्टिव मेकअप के लिए बेहतरीन टूलकिट है। रु 599 की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध ये ब्रशेज़ प्रोडक्ट पिकअप को आसान बनाते हैं। अपने मुलायम ब्रिसल्स के साथ त्वचा पर बेहद कोमल हैं और स्मूद ब्लेंडिंग एवं बेहतर कवरेज के साथ शानदार फिनिश देते हैं।
● मोदीकेयर अरबन कलर लंदन फ्लॉलैस फिनिश ब्यूटी स्पॉन्जः यह बहुमुखी ब्यूटी टूल रु 199 प्रत्येक की कीमत पर उपलब्ध है, जो त्योहारों के इस सीज़न रेडिएन्ट और फ्लॉलैस लुक देगा।
● मोदीकेयर का प्रो मिसेलर बाई-फेज़ मेकअप क्लेंज़र (150 एमएल) रु 499 में और मेकअप मेल्टिंग वाईप्स, रु 175 में (30 वाइप्स का पैक)- इनकी मदद से आप ज़िद्दी मेकअप को भी आसानी से निकाल सकते हैं।
● जिन लोगों को खूबसूरत नाखुन पसंद हैं, उनके लिए मोदीकेयर अरबन कलर लंदन नेल इनेमल रिमुवर (110 एमएल) कीमत रु 210, टै्रवल बड्डी नेल लिकर वाईप्स और शेप अप क्रिस्टल नेल फिलर, दोनों की कीमत रु 175 है।

हैम्प और विटामिन सी के गुणों के साथ त्वचा की देखभाल करना अब हुआ और भी आसान
मोदीकेयर की हैम्प लैब रेंज को खासतौर पर आपकी स्किनकेयर के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो दिन और रात आपकी त्वचा की खास देखभाल करती है। 3 साल के रीसर्च के बाद तैयार की गई यह आधुनिक रेंज यूरोप से लाए गए प्राकृतिक स्रोतों से बनाई गई है। त्योहारों के इस सीज़न यह आपकी त्वचा की पूर्ण देखभाल के लिए वन-स्टॉप सोल्युशन है। मोदीकेयर की हैम्ब लैब रेंज में विशेष रूप से तैयार किए गए 5 प्रोडक्ट्स शामिल हैं- रिपेयरिंग और बैलेंसिंग फोमिंग फेस वॉश, रिपेयर और बैलेंसिंग फेस स्क्रब, रिपेयर और बैलेंसिंग मिल्क सीरम, रिपेयिरिंग एवं बैलेंसिंग फेस ऑयल और रिपेयरिंग एवं बैलेंसिंग फेस मॉइश्चराइज़र।
मोदीकेयर की हैम्प लैब रेंज हैम्प सीड ऑयल और विटामिन सी के गुणों के साथ त्वचा को रिपेयर कर इसे संतुलित बनाती है। यहअनूठा फॉर्मला त्वचा को कसाव देकर जवां और प्राकृतिक चमक देता है। पैराबेन और सल्फेट से रहित मोदीकेयर की हैम्प लैब रेंज 100 फीसदी, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, जेंडर-न्यूट्रल, और क्रुएल्टी फ्री है। इसे इर तरह की त्वचा पर साल भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह कोमल और लाईटवेट फॉर्मूला क्लेंज़िंग से लेकर नरिशमेन्ट और मॉइश्चराइज़ेशन तक के सभी फायदे देकर आपकी त्वचा को चमकदार बनाएगा, इसमें प्राकृतिक निखार लेकर आएगा।

सदाबार भव्यता, मोदीकेयरी की एसएम वॉचेज़ के साथ अब आपकी कलाई पर
एसएम वॉचेज़ हिज़ एन हर रोज़ गोल्ड कोम्बो वॉच पैक, मोदीकेयर की ओर सेः वॉचेज़ न सिर्फ आपके परिधान की खूबसूरती को बढ़ाती हैं, बल्कि आपके साथ भावनात्मक रूप से भी जुड़ी होती हैं। कल्पना कीजिए कि आपके प्रियजनों की कलाई पर ऐसी घड़ी है जो न सिर्फ उनके स्टाइल के साथ मैच करती है, बल्कि दीवाली की खुशियों को भी बढ़ाती है। अगर उन्हें क्लासिक डिज़ाइन और आधुनिक लुक पसंद हैं, तो मोदीकेयर की एसएम वॉचेज़ का हिज़ एन हर कोम्बो पैक उनकेलिए परफेक्ट है जो शानदार रोज़ गोल्ड फिनिश में आता है। रु 6000 (2 युनिट्स) की कीमत पर उपलब्ध यह लक्ज़री कलेक्शन कपल को जीवन भर प्यार का अहसास दिलाएगा।

मोदीकेयर अमोली के साथ अपनी भीतरी चमक की अभिव्यक्ति करें

मोदीकेयर अमोली काव्या नैकलैस और ईयररिंगः नवरात्रि में अपनी अभिव्यक्ति की बात आती है तो ज्वैलरी क साथ भव्य लुक से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता। मोदीकेयर के अमोली अत्सव कलेक्शन से काव्या, शानदार आधुनिक डिज़ाइन लेकर आते हैं। रु 3499 (1 नैकलैस और 1 पेयर ईयररिंग्स) की कीमत पर उपलब्ध यह 22 कैरट गोल्ड प्लेटड नैकलैस और ईयररिंग सैट एमरल्ड क्रिस्टल और क्युबिक ज़िरकॉन से सजाया गया है, जो हर मौके लिए परफेक्ट है। तो इस ज्वैलरी सैट के साथ नवरात्रि के सीज़न अपने लुक को स्टाइलिश बनाएं।

मोदीकेयर के वैल साई-वेदिक मल्टीविटामिन मल्टीमिनरल के साथ पाएं पर्सनलाइज़्ड वैलनैस
अपने प्रियजनों को दें अच्छे स्वास्थ्य का तोहफा। पारम्परिक उपहारों के दायरे से आगे बढ़कर इस दीवाली दें मोदीकेयर के वैल मल्टीविटामिन मल्टी मिनरल का उपहार जो पुरूषों और महिलाओं दोनों के लिए उपलब्ध है।

● मोदीकेयर का वैल मल्टीविटामिन मल्टीमिनरल फॉर वुमेन- यह महिलाओं की रोज़मर्रा की पोषण संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए बनाया गया प्रोडक्ट है जो उन्हें फिट और एक्टिव बने रहने में मदद करता है। इस शक्तिशाली संयोजन में 30 ज़रूरी पोषक तत्व मौजूद हैं, जिनमें 12 विटामिन, 11 मिनरल्स, 4 हर्बल एक्स्टै्रक्ट, 3 एमिनो एसिड और एंटीऑक्सीडेन्ट शामिल हैं। ये सभी पोषक तत्व एक दूसरे के साथ तालमेल में काम करते हुए इम्यून सिस्टम को मजबूत बनाते हैं, शरीर का एनर्जी लैवल बढ़ाते हैं तथा तनाव एवं थकान को दूर करने में मदद करते हैं। यह फॉर्मूला हॉर्मोनों का संतुलन बनाता है, बाल, नाखुन और त्वचा को स्वस्थ बनाकर मानसिक एवं हडिड्यों के स्वास्थ्य को भी सुनिश्चित करता है। रु 999 की कीमत पर उपलब्ध (60 युनिट्स) यह फॉर्मूला महिलाओं की पोषण संबंधी सभी ज़रूरतों को पूरा करता है।
● मोदीकेयर का वैल मल्टीविटामिन मल्टीमिनरल फॉर मैन – यह पुरूषों की रोज़मर्रा की पोषण संबंधी ज़रूरतों को पूरा कर उन्हें फिट और एक्टिव बने रहने में मदद करता है।इस पावरफुल संयोजन में 26 ज़रूरी पोषक तत्व हैं, जिनमें8 विटामिन, 10 मिनरल्स, 4 एमिनो एसिड और 4 हर्बल एक्स्ट्रैक्ट (जड़ी-बूटियों के अर्क) शामिल हैं। जो मेटाबोलिज़्म को तेज करते हैं, मानसिक स्वासथ्य को  बनाए रखते हैं और नर्वस सिस्टम को मजबूत बनाते हैं। रु 999 की कीमत (60 युनिट्स) पर उपलब्ध यह फॉर्मूला पुरूषों की पोषण संबंधी ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

मोदीकेयर के सॉल फ्लेवर्स कश्मीरी केसर के साथ कश्मीरी डिलाईट
जो हर खाने को लक्ज़री का अहसास देगा। हाथ से चुना गया यह बेहतरीन कश्मीरी केसर अपने गहरे लाल रंग और रिच अरोमा के साथ आपकी मिठाईयों को गहरा और प्यार से भरा रंग देगा। इसके 1 ग्राम पैक की कीमत रु 575 है। यह प्रीज़रवेटिव और आर्टीफिशियल कलर्स से रहित है। ऐसे में यह दीवाली के लिए बेहतरीन उपहार है। तो दीवाली के इस जश्न को दें खुशबू से भरा अहसास, सॉल फ्लेवर्स कश्मीरी केसर के साथ।

यूट्रास्युटिकल प्रोडक्ट्स चिकित्सकीय उपयोग के लिए नहीं हैं। निर्देशित मात्रा से अधिक मात्रा में सेवन न करें। अगर कोई बीमारी है तो प्रोडक्ट का सेवन करने से पहले डॉक्टर की सलाह लें। किसी आहार के लिए विकल्प के रूप में इस्तेमाल न करें। इसका उपयोग किसी बीमारी के निदान, उपचार, इलाज या रोकथाम के लिए नहीं किया जा सकता। अधिक जानकारी के लिए प्रोडक्ट पर दिया गया लेबल देखें।
मोदीकेयर के सभी प्रोडक्ट्स देश भर में मोदीकेयर कन्सलटन्ट्स के माध्यम से उपलब्ध हैं।

About Manish Mathur