नायरा एनर्जी ने ‘सब की जीत गारंटीड’ स्कीम के साथ उत्सव मनाने की नई परिभाषा गढ़ी

मुंबई, 15 नवंबर 2023: प्रमुख डाउनस्ट्रीम एनर्जी कंपनी, नायरा एनर्जी ने आज अपनी वार्षिक विशेष उत्सव योजना, ‘सब की जीत गारंटीड’ लॉन्च की। इसका प्राथमिक उद्देश्य अपने समझदार ग्राहकों को विशिष्ट और लाभप्रद अनुभव प्रदान करना है। इस पहल के अंतर्गत, प्रत्येक ग्राहक को न केवल विशेष त्योहारी सीजन का आनंद उठाने का मौका मिलेगा, बल्कि वो 200/- और उससे अधिक की पेट्रोल खरीद पर 1000/- तक के सुनिश्चित फ्यूल वाउचर भी प्राप्त कर सकेंगे। फ्यूल वाउचर के अलावा, ग्राहकों को शानदार पुरस्कार जीतने का भी अवसर मिलेगा, जिसमें स्मार्टफोन, 2 पहिया वाहनों से लेकर कारों तक की श्रृंखला शामिल है। यह प्रयास त्योहारी सीजन के दौरान प्रियजनों के साथ पुनर्मिलन की खुशी को बढ़ाने के लिए है। त्यौहार हमेशा लोगों को करीब लाने के अवसर के रूप में काम करते हैं, और नायरा एनर्जी को इस हृदयस्पर्शी परिपाटी के पोषक के रूप में हिस्सा बनने की खुशी है।

नायरा एनर्जी के मुख्य विपणन अधिकारी मधुर तनेजा ने बताया,“त्यौहारों के पूरे सीज़न में, नायरा एनर्जी हमारे प्रिय ग्राहकों के लिए भरपूर खुशी और उमंग लाने के लिए पूरे दिल से समर्पित है। ‘सब की जीत गारंटीड’ योजना का मुख्य उद्देश्य उस खुशी और उत्साह को बढ़ाना है जो उत्सव के मिजाज के साथ आंतरिक रूप से जुड़ा हुआ है। यह पहल हमारे ग्राहकों के लिए बेजोड़ त्योहारी सीजन सुनिश्चित करने की हमारी अटूट प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।”

इस स्कीम की मुख्य विशेषताएं नीचे दी गई हैं:

गारंटीशुदा तत्काल फ्यूचर वाउचर: ग्राहकों को उनके द्वारा पहली और चौथी बार पेट्रोल ईंधन भराने हेतु न्यूनतम 200 रु. की खरीद पर तत्काल ईंधन वाउचर मिलेगा।

पुरस्कार जीतने का मौका: सुनिश्चित फ्यूल वाउचर के अलावा, ग्राहकों के पास स्मार्टफोन, दोपहिया वाहन और यहां तक कि कार जैसे आइटम जीतने का आकर्षक अवसर है। 200 रु. या इससे अधिक की राशि के प्रत्येक ईंधन खरीद पर उपभोक्ता अपने आप लकी ड्रा में शामिल हो जाएंगे, जहां ये अद्भुत पुरस्कार मिलने के लिए उपलब्ध हैं।

नायरा एनर्जी ऊर्जा क्षेत्र में नवाचार और ग्राहकोन्मुखी पहल में सबसे आगे है। कंपनी नवीन कार्यक्रमों और पेशकशों के साथ ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए लगातार प्रयासरत है। चाहे वह विशिष्ट प्रोमोशन, टिकाऊ पद्धतियों, या अत्याधुनिक तकनीकों के माध्यम से हो, नायरा एनर्जी लगातार बदल रहे ऊर्जा परिदृश्य में मूल्य और उत्कृष्टता प्रदान करने हेतु सभी के लिए उज्जवल और अधिक टिकाऊ भविष्य सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है।

About Manish Mathur