सोनी इंडिया ने फेनैटिक की सलाह पर आपके गेमप्ले अनुभव को बेहतर बनाने के लिए इनज़ोन एच5 वायरलेस गेमिंग हेडसेट का अनावरण किया

नई दिल्ली, 29 नवंबर 2023: सोनी इंडिया ने इनज़ोन एच5 वायरलेस हेडसेट की घोषणा की है, जो 28 घंटे के निर्बाध गेमप्ले की पेशकश करता है और  विस्तारित पीसी गेमप्ले सत्रों के दौरान आराम सुनिश्चित करता है। प्रसिद्ध ईस्पोर्ट्स टीम फेनैटिक (Fnatic) के सहयोग से विकसित, इनज़ोन एच5 को जीतने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

प्रेसिज़न-इंजीनियर्ड 360 स्पैशियल साउंड द्वारा परिचालित, इनज़ोन एच5 वायरलेस गेमिंग हेडसेट 3डी साउंड पोजिशनिंग के साथ प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्रदान करता है। खेल में एक कदम आगे रहने के लिए इमर्सिव ऑडियो यथार्थवाद और पिनपॉइंट साउंड एक्यूरेसी का अनुभव करें।

केवल 260 ग्राम वज़न, सॉफ्ट-फिट ईयर पैड और कम दबाव वाले डिज़ाइन के साथ, इनज़ोन एच5 विस्तारित गेमिंग सत्र के दौरान अंतहीन आराम सुनिश्चित करता है। यह वज़न में हल्का है, आरामदेह है और टिकाउ है, जो इसे पीसी गेमप्ले की लंबी अवधि के लिए आदर्श वस्तु बनाता है।

एआई-आधारित नॉयज़ रिडक्शन और एक बाय-डायरेक्शनल माइक्रोफोन के साथ एकदम साफ संवाद का आनंद लें। इनज़ोन एच5 हेडसेट आपकी आवाज को प्राथमिकता देता है, यह सुनिश्चित करता है कि इन-गेम कॉल एकदम साफ सुनी जाएं, जिससे आप प्रभावी ढंग से रणनीति बना सकें।

इनज़ोन एच5 की वायरलेस क्षमता के साथ बिना किसी रुकावट के गेम खेलें और कोई भी महत्वपूर्ण क्षण न चूकें। यूएसबी डोंगल के साथ एक लो-लेटेंसी  2.4 गीगाहर्ट्ज वायरलेस कनेक्शन है, जो आपको 28 घंटे तक बिना केबल के आराम से खेलने में मदद करेगा।

इनज़ोन एच5 हेडसेट को बेहतर हाई और अधिक शक्तिशाली लो प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है, जो एक गतिशील ऑडियो अनुभव प्रदान करता है, जो आपको गेम में डुबो देता है। यह कदमों की आहट से लेकर एक्स्पलोज़न  तक, हर ध्वनि को असाधारण स्पष्टता के साथ जीवंत करता है।

इनज़ोन एच5 के साथ अपने गेमिंग अनुभव को अनुकूलित करें। यह हेडसेट ऑडियो और माइक प्राथमिकताओं को अनुकूलित करने के लिए प्रेसिज़न नियंत्रण और सेटिंग्स प्रदान करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपकी गेमिंग की शैली के लिए आपके पास सही सेटअप हो। इनज़ोन एच5 हेडसेट आपके लिए बेहतरीन गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। उन्नत सुविधाओं, सटीक ऑडियो और आराम के साथ, आप अपने पसंदीदा गेम में डूब सकते हैं और स्वतंत्र रूप से खेल सकते हैं, यह जानते हुए कि आपके पास बढ़त होती है।

मूल्य निर्धारण और उपलब्धता
इनज़ोन एच5 30 नवंबर 2023 से भारत में सोनी रिटेल स्टोरों (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव), www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोरों और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर उपलब्ध होगा।

मॉडल सर्वश्रेष्ठ खरीद मूल्य (रुपये में) उपलब्धता की तारीख उपलब्ध रंग
इनज़ोन एच5 15,990/- 30 नवंबर 2023 से ब्लैक एंड व्हाइट

About Manish Mathur