नए साल का स्वागत करें मोदीकेयर के साथः नए साल के लिए शानदार उपहार

छुट्टियों का सीज़न आ रहा है, यह साल का वह समय है जब हम सभी उत्साह के साथ नए साल का स्वागत करते हैं। खुशियों और जश्न के इस माहौल के बीच क्यों न इस सीज़न अपनी खूबसूरती में भी चार-चांद लगाएं? इस लेख में हम ऐसे शानदार ब्यूटी कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे इस्तेमाल कर आप चमकदार आत्मविश्वास के साथ नए साल का स्वागत कर सकेंगे।

मोदीकेयर लिमिटेड के शानदार प्रोडक्ट्स के साथ आप अपने फेस्टिव और होलीडे लुक को बेहतरीन बना सकते हैं। मोदीकेयर की अरबन कलर लंदर रेंज में कई वाइब्रेन्ट एवं कलरफुल कॉस्मेटिक्स शामिल हैं जो आपकी पर्सनेलिटी पर खूब जंचेंगे। तो इस नए साल को यादगार बनाने के लिए तैयार हो जाएं!

मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन गोल्ड कलेक्शन

मोदीकेयर के अरबन कलर लंदन गोल्ड कलेक्शन में ऐसे शानदार कॉस्मेटिक्स शामिल हैं, जो इन छुटिट्यों को सहीमायनों में यादगार बना देंगे। ब्लैक रॉयल्टी काजल से लेकर 6 शानदार क्रीम लिपकलर्स और 6 बेहतरीन मैट लिपकलर्स तक, गोल्ड कलेक्शन का हर प्रोडक्ट त्योहारों के सीज़न को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। इटली में बना, पैराबेन से रहित 100 फीसदी वेगन और क्रुएल्टी फ्री यह कलेक्शन आपको शानदार फेस्टिव लुक देता है।

ऽ          ब्लैक रॉयल्टी काजल आईलाइनर और आईशैडो की तरह भी काम करता है, इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है, यह हाई-डेफिनिशन ऐप्लीकेशन देता है। इसका रिच ब्लैक पिगमेन्ट, लॉन्ग-लास्टिंग वॉटर प्रूफ फॉर्मूला आंखों को बेहतरीन इफेक्ट देता है। यह प्रोडक्ट बिल्ट-इन शार्पनर के साथ आता है, इसकी कीमत रु 799 (1.8 ग्राम) है।

ऽ          क्रीम लिपकलर एक लक्ज़री फार्मूला है जो आसानी से आपके होंठों पर ग्लाइड हो जाता है। पोषक मुरूमुरू बटर और विटामिन ई के गुणों से भरपूर यह लिप कलर रु 799 (3.7 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध है। इस कलेक्शन में लॉन्ग-लास्टिंग और वाइब्रन्ट शेड्स हैं, जो सीज़न के लिए परफेक्ट हैं।

ऽ          मैट लिपकलर इंटेंस पिगमेंटेड फॉर्मूला है, और दिन भर इस्तेमाल के लिए बेहद आरामदायक है। रु 799 (3.7 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध इस लिपकलर में मौजूद एवोकैडो ऑयल होंठों का नमी देता है और बीटा कैरोटीन अतिरिक्त चमक प्रदान करता है। 6 शेड्स में उपलब्ध ये लिपकलर्स लाईटवेट, लॉन्ग-लास्टिंग और रिच पिगमेंटेड फिनिश देते हैं।

मोदीकेयर अरबन कलर लंदन प्रो ब्रशेज़

मोदीकेयर लिमिटेड की ओर ये पेश किया गया यह बेहतरीन टूलकिट छुटिट्यां के इस सीज़न आपके मेकअप लुक को खास बना देगा। परफेक्शन के साथ डिज़ाइन किए गए इन ब्रशेज़ में प्रो आईशैड ब्रश, प्रो आईस्मजर ब्रश, प्रो ब्लश ब्रश, प्रो कंटोरिंग ब्रश और प्रो क्रीज़ ब्रश शामिल हैं। इनके बेहद मुलायम ब्रिसल्स स्मूद ब्लेंडिंग और बेहतर कवरेज के साथ शानदार फिनिश देते हैं। हर ब्रश को हाथ से बनाया गया है जौ आपके मेकअप ऐप्लीकेशन को आसान और बेहतरीन बना देता है। रु 599 की कीमत पर उपलब्ध ये ब्रशेज़ प्रोडक्ट पिकअप को आसान बनाते हैं, मेकअप मैस नहीं होने देते, इनसे मेकअप ऐप्लीशन आसान हो जाता है। साथ ही समय और प्रोडक्ट की भी बचत होती है।

मोदीकेयर के अरबन कलर लंदन ब्यूटी असेन्शियल्स :

इस नए साल मोदीकेयर के अरबन कलर लंदन के कॉस्मेटिक कलेक्शन को बनाएं अपना फेस्टिव ब्यूटी कम्पेनियन और अपनी पर्सनेलिटी में निखार लाएं।

आप नैचुरल ब्लश चाहती हैं, या ल्युमिनस ग्लो, या फ्लॉलैस फिनिश ये प्रोडक्ट्स इस तरह से डिज़ाइन किए गए हैं कि ये जश्न के दौरान आपके लुक को शानदार बनाकर आपमें नया आत्मविश्वास उत्पन्न करेंगे।

ऽ          मैट एण्ड ग्लो ड्युओ ब्लशर मैट और मैटेलिक शेड्स में आता है और दिन भर एयरब्रश्ड, रेडिएन्ट ग्लो देता है। ‘मायस्टीरियस’ और ‘सीक्रेट’ वेरिएन्ट्स में उपलब्ध यह ब्लशर हर तरह की स्किन टोन के लिए परफेक्ट है। रु 1150 (12 ग्राम) कीमत पर उपलब्ध यह प्रोडक्ट ब्लेंडिंग और ऐप्लीकेशन में बेहद आसान है।

ऽ          अल्टीमेट ड्युओ हाइलाइटर आसानी से ब्लेंड हो जाता है और लॉन्ग-लास्टिंग, मल्टी-डाइमेंशनल ग्लो देता है। प्योर पिगमेन्ट्स और पर्ल्स से बना यह हाईलाइटर हर तरह की स्किन टोन के लिए परफेक्ट है। मात्र रु 999 (12 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध यह हाइलाइटर पैराबेन्स, मिनरल ऑयल, नैना-इन्ग्रीडिएन्ट्स और डी5 से रहित है, और शानदार फिनिश देकर आपकी प्राकृतिक खूबसूरती में निखार लेकर आता है।

ऽ          प्रो-फिक्स-3-इन-1 पैलेट स्क्वालेन और जोजोबा ऑयल के गुणों से भरपूर है, जो मीडियम से हाई बिल्डेबल कवरेज के साथ मैट क्रीम सैटिन फिनिश देता है। रु 1099 (9 ग्राम) की कीमत पर उपलब्ध इस पैलेट में मीडियम-डीप से लाईट-मीडियम के विकल्प है। यह 100 फीसदी वेगन, क्रुएल्टी रहित,डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, लाईटवेट फॉर्मूला है जो लॉन्ग लास्टिंग इफेक्ट और शानदार कम्प्लेक्शन देता है।

मोदीकेयर का अरबन कलर लंदन प्रिस्टाइन ड्राय ऑयलः

मोदीकेयर की ओर से अरबन कलर लंदन रेंज में पहला मल्टीपरपज़ फेस ऑयल के-ब्यूटी इंडस्ट्री से प्रेरित स्किनकेयर प्रोडक्ट है। तो इस सीज़न इस शानदार प्रोडक्ट के साथ अपनी त्वचा को दीजिए लक्ज़री अनुभव। एक ड्राय ऑयल जो तुंरत त्वचा में समा जाता है और नमी को लॉक नॉन-स्टिकी खूबसूरत अहसास देता है। यह नैचुरल बैरियर की तरह काम करते हुए आपकी त्वचा की नमी को लॉक कर देता है और त्वचा को जवां एवं कोमल बनाता है। बेहद प्रभावी इन्ग्रीडिएन्ट्स से बना यह फॉर्मूला 100 फीसदी वेगन, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, क्रुएल्टी फ्री और पैराबेन ऑयल से रहित है। इसकी कीमत रु 1399 है।

मोदीकेयर अरबन कलर लंदन स्टारडस्ट आईशैडो

यह आईशौडो 5 शेड्स- स्पार्कल, ग्लिटज़ी, मिस्टी स्टर, मैजिक टच और ग्लैम में उपलब्ध है। आधुनिक टेक्सचर के साथ यह लाईटवेट फॉर्मूला आसानी से ग्लाइड हो जाता है और तुरंत सूख जाता है, बहुत कम फॉलआउट के साथ यह मैक्सिमम स्पॉर्कल लॉक कर वॉओ फैक्टर देता है। इसे ब्लेंड करना बेहद आसान है, तो आप अपनी पसंद के अनुसार अपना कलर पा सकती हैं। रु 1250 (3.5 ग्राम) में उपलब्ध रेडिएंट शेड्स के साथ छुटिट्यों के इस सीज़न अपनी आंखों को अनूठी चमक दें।

मोदीकेयर अरबन कलर लंदन इररेसिस्टिबल मैट लिपकलर

प्योर मैट पाउडर पिगमेन्ट और बॉटनिकल एक्स्ट्रैक्ट्स से बनी ये लिप्सटिक्स सॉफ्ट, लाईटवेट टेक्सचर के साथ दिन भर आरामदायक अहसास देती हैं। इस नए साल 10 घण्टे टिकने वाले इस लिप्सटिक के साथ ग्लैमरस लुक पाएं जो आपको चौबीसों घण्टे आत्मविश्वास देगा। एक ही स्ट्रोक के साथ यह आपको फुल कवरेज देगा। इतना ही नहीं, यह क्रुएल्टी-फ्री, डर्मेटोलोजिकली टेस्टेड, 100 फीसदी वेगन और पेराबेन फ्री फॉर्मूला मैंगो बटर के गुणों से भरपूर है। मात्र रु 1250 की कीमत पर यह लिप्सटिक आपके होठों को रिपेयर, प्रोटेक्ट और हाइड्रेट करती है। इसमें मौजूद वाइल्ड मैंगो बटर होठों को रिपेयर कर नमी देता है। तो अरबन कलर लंदन के मैट लिपकलर के साथ पाएं मैट ब्यूटी का बेहतरीन आकर्षण।

मोदीकेयर अरबन कलर लंदन इंस्टेन्ट रेडिएन्स इल्युमिनेटिंग लोशनः

इस नए साल अपने प्रियजनों को दें चमकदार त्वचा का उपहार, मोदीकेयर की ओर से यह ल्युमिनाइज़िंग लोशन आपकी त्वचा में आसानी से ब्लेंड होकर रेडिएन्ट ग्लो देता है। इसके पिगमेन्ट्स गोल्डन लाईट लुक के साथ त्वचा को गोल्डन ग्लो देते हैं। आप इसे अकेले या मेकअप के साथ इस्तेमाल कर सकती हैं। हाईली पिगमेंटेड, 100 फीसदी वैजीटेरियन, सॉफ्ट लिक्विड फॉर्मूला रु 1470 की कीमत पर उपलब है। यह हर तरह की त्वचा के लिए अनुकूल है। इसके आप अकेले या फाउन्डेशन के साथ इस्तेमाल कर सकती हैं, जो आपको अतिरिक्त चमक देगा।

About Manish Mathur