V LOGO

वी ने की अल्टीमेट एंटरटेनमेन्ट ऐप की घोषणा; वी मुवीज़ एण्ड टीवी को नए अवतार में पेश किया

मुंबई, 28 मार्च, 2024 : जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने आज वी के सभी सब्सक्राइबर्स के लिए एंटरटेनमेन्ट के वन-स्टॉप डेस्टिनेशन वी मुवीज़ एण्ड टीवी को नए अवतार में पेश किया है। वी मुवीज़ एण्ड टीवी का नया अवतार एक ही प्लेटफॉर्म पर 13 से अधिक ओटीटी ऐप्स, 400 से अधिक लाईव टीवी चैनल्स तथा कई कंटेंट लाइब्रेरीज़ के कॉम्पलीमेंटरी एक्सेस के साथ मनोरंजन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।

प्रीपेड के लिए मात्र रु 202 और पोस्टपेड के लिए रु 199 की कीमत पर वी मुवीज़ एण्ड टीवी कई प्लेटफॉर्म्स के लिए सिर्फ एक सब्सक्रिप्शन के साथ व्यूइंग का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है। यह कई सब्सक्रिप्शन्स की लागत बचाकर उपभोक्ताओं को पैसा वसूल अनुभव देता है।

वी मुवीज़ एण्ड टीवी हर किसी के लिए कुछ न कुछ ज़रूर पेश करता है! फिर चाहे लोकप्रिय शोज़ हों जैसे डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर शोटाईम, करमा कॉलिंग, लुटेरे, सेव द टाइगर 2 और ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे ट्वेल्थ फेल, सलार (हिंदी), पटना शुक्ला आदि; सोनी लिव का शार्क टैंक इंडिया, स्कैम 2023, द तेलगी स्टोरी, रायसिंघानी वैस रायसिंघानी या फैन कोड से एफ1 और लाईव क्रिकेट का रोमांच। वी मुवीज़ एण्ड टी 400 से अधिक लाईव टीवी चैनल्स जैसे डिस्कवरी, आज तक, रिपब्लिक भारत, एबीपी, इंडिया टुडे को दर्शकों के लिए सुलभ बनाएगा। इसके अलावा वी के यूज़र शेमारो और हंगामा कंटेंट लाइब्रेरी का कॉम्पलीमेंटरी एक्सेस भी पा सकेंगे।

इतना ही नहीं, वी मुवीज़ एण्ड टीवी का सब्सक्रिप्शन देश भर के टॉप प्रोड्युसर्स की ओर से रीजनल कंटेंट का एक्सेस भी देगा जैसे साउथ से मनोरमा मैक्स और नम्माफ्लिक्स, ईस्ट से क्लिक, पंजाब से चौपाल और प्ले फ्लिक्स से हिंदी में डब किए गए कोरियन शो जो कोरियन ड्रामा के प्रशंसकों के लिए उपलब्ध होंगे। साथ ही सभी खेल प्रेमी ऐप पर बेस्ट ऑफ टूर्नामेन्ट्स लाईव देख सकेंगे, जैसे वर्तमान में चल रहा वुमेन क्रिकेट टूर्नामेन्ट, नेपाल 2024 का आयरलैण्ड वोल्व्स टूर आदि।

वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप को भारत की विविधता को ध्यान में रखते हुए क्यूरेट किया गया है। इसमें न सिर्फ विभिन्न श्रेणियों जैसे न्यूज़, डिवोशनल, ड्रामा, ह्युमर और सांइस बल्कि विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, अंग्रेज़ी, मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, पंजाबी, बंगला, कन्नड आदि का कंटेंट शामिल है।

इस अवसर पर अवनीश खोसला, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, वी ने कहा, ‘‘भारत ऐसा कंटेंट देख रहा है जो इससे पहलें यहं कभी नहीं देखा गया है जैसे मल्टीपल फोर्मेट्स, मल्टीपल सब्सक्रिप्शन, और रोज़ाना स्क्रीन पर कई घंटे बिताना। हालांकि इतने सारे विकल्पों के बीच दर्शक थकान और मुश्किल महसूस करते हैं। ऐसे में सर्वश्रेष्ठ ओटीटी और टीवी कंटेंट के लिए एक ही सब्सक्रिप्शन वी मुवीज़ एण्ड टीवी की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हम अपने उपभोक्ताओं को एंटरटेनमेन्ट का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने और हर किसी के लिए एंटरटेनमेन्ट को सुलभ, सरल और किफ़ायती बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जल्द ही हम दर्शकों की सुविधा बढ़ाने के लिए नए पार्टनर्स के साथ जुड़ेंगे और नए क्यूरेटेड विकल्प लेकर आएंगे।’’

वी के यूज़र स्मार्ट टीवीऔर मोबाइल जेसे एंड्रोइड/ गूगल टीवी, एंड्रोइड मोबाइल, आईओएस मोबाइल, एमज़ॉन फायरस्टिक टीवी और वेब पर वी मुवीज़ एण्ड टीवी देख सकते हैं। वी मुवीज़ एण्ड टीवी के लिए सब्सक्राइब कर यूज़र सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ दो स्ट्रीम्स देख सकते हैं और मनोरंजन का बेजोड़ एवं सहज अनुभव पा सकते हैं। वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप हमारे यूज़र्स को उत्कृष्ट डिजिटल अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। तो इंतज़ार किस बात का? तो पॉपकॉर्न, किकबैक लीजिए और बिंजवॉचिंग शुरू कीजिए! आज ही वी मुवीज़ एण्ड टीवी ऐप डाउनलोड करें!

About Manish Mathur