Management Mantras for Optimal Growth का एक परिवर्तनकारी कार्यक्रम

जयपुर , 24 अप्रैल 2024: Management Mantras for Optimal Growth का एक परिवर्तनकारी कार्यक्रम  जयपुर में 23 अप्रैल 2024 को हुआ। इसमें आंतरराष्ट्रीय मान्यता प्राप्त वक्ता, लेखक, प्रवचनकार हेर ग्रेस राधिका कृपा डीडी ने भगवद गीता पर आधारित प्रभावी प्रबंधन रणनीतियों पर प्रेरक दृष्टिकोण प्रस्तुत किया। उन्होंने अनुशासन, लगातारता, प्रभावी नेतृत्व और काम का जीवन संतुलन के महत्व पर जोर दिया। कार्यक्रम में मुख्य आयकर आयुक्त श्रीमती रोली अग्रवाल जैसे महान अतिथियों ने उपस्थित छात्रों और विभिन्न आयु समूहों के व्यक्तियों को संबोधित किया।

राधिका कृपा डीडी प्रामाणिक रूप से आध्यात्मिकता और जीवन कोचिंग के क्षेत्र में एक मान्यता प्राप्त व्यक्ति हैं। उनका अनमोल ज्ञान कि कैसे टेस्टिंग व्यावसायिक और व्यक्तिगत समयों में सहायता कर सकता है, इससे उन उपस्थितियों को लाभ हुआ जो अपने प्रबंधन और व्यक्तिगत कौशलों को सुधारना चाहते थे और अपने संबंधित क्षेत्रों में अधिकतम वृद्धि हासिल करना चाहते थे।

राधिका कृपा डीडी के मुख्य भाषण के अलावा, इस आयोजन में अन्य विशिष्ट अतिथियों में मोहतरम श्री सौरभ कक्कड़, श्रीमती विनी कक्कड़ भी थे, शालिनी सेठिया, श्वेता चोपड़ा, पुनीत चोपड़ा, विष्णु मोहन झा।

“हमें गर्व है कि हमने एक ऐसे कार्यक्रम का आयोजन किया जिसे अधिकतम वृद्धि में उत्कृष्टता प्राप्त करने की इच्छा रखने वाले व्यक्तियों के लिए खुशहाली का संदेश है,” People Learnt These Lessons Based on Bhagwat Gita श्रीमती श्वेता चोपड़ा ने कहा।

About Manish Mathur