(फिक्की) लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) जयपुर चैप्टर का श्री अनिल कपूर के साथ उद्घाटन कार्यक्रम

जयपुर, 11 अप्रैल, 2024: वर्ष 2024-25 के लिए फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) जयपुर चैप्टर का भव्य उद्घाटन चकाचौंध, ग्लैमर और प्रेरणा से भरी एक अविस्मरणीय शाम का गवाह बना। प्रतिष्ठित अभिनेता, श्री अनिल कपूर ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई।

यह कार्यक्रम बहुत ही धूमधाम और भव्यता के साथ शुरू हुआ जब श्री अनिल कपूर राजसी घोड़ा बग्गी की सवारी में पहुंचे और दर्शकों को अपनी पसंदीदा धुनों से मंत्रमुग्ध कर दिया। फिक्की एफएलओ जयपुर चैप्टर की चेयरपर्सन सुश्री रघुश्री पोद्दार ने जब श्री कपूर को उनकी प्रतिष्ठित फिल्म शीर्षकों के रचनात्मक मिश्रण से परिचित कराया, तो भीड़ उत्साह से भर गई, जिससे एक रोमांचक शाम का मंच तैयार हो गया।

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण सुश्री पोद्दार और श्री कपूर के बीच आकर्षक मुलाकात थी, जहां अनुभवी अभिनेता ने अपने शानदार करियर, अपनी यात्रा और काम में समर्पण और प्रतिबद्धता के महत्व पर गहन अंतर्दृष्टि साझा की। श्री कपूर ने फिटनेस और स्वस्थ जीवन के महत्व पर भी जोर दिया और उपस्थित लोगों को अपनी स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित किया।

इंटरैक्टिव सत्र हँसी-मजाक और दिल छू लेने वाले क्षणों से भरा था, जिसमें श्री कपूर ने चेयरपर्सन रघुश्री को समर्पित कुछ मधुर धुनें भी गाईं। जैसे ही टॉक शो समाप्त हुआ, भावनाएं चरम पर पहुंच गईं और उपस्थित लोगों ने बॉलीवुड के दिग्गज के साथ यादें संजोने का अवसर जब्त कर लिया।

शाम का समापन ‘दान वाहन’ के अनावरण के साथ हुआ, जो फिक्की एफएलओ की एक अभिनव पहल है, जिसका उद्देश्य भोजन और कपड़ों सहित विभिन्न रूपों में वंचितों के लिए दान इकट्ठा करना है। हार्दिक विदाई और कृतज्ञता की अभिव्यक्ति के बीच, श्री अनिल कपूर ने प्यार और प्रेरणा का एक निशान छोड़ कर अलविदा कह दिया।

आनंदमय रात्रिभोज के साथ उत्सव जारी रहा, उपस्थित लोगों और प्रायोजकों के बीच सहयोग और नेटवर्किंग के अवसरों को बढ़ावा दिया गया, जो फिक्की फ़्लो जयपुर चैप्टर 2024-25 के लिए एक आशाजनक यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है।

About Manish Mathur