फिक्की फ़्लो जयपुर चैप्टर और दैनिक भास्कर ने “सावी – द ब्लडी हाउसवाइफ” की एक सफल विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी की

चेयरपर्सन सुश्री रघुश्री पोद्दार के नेतृत्व में फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर को दैनिक भास्कर के सहयोग से समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म “सावी – द ब्लडी हाउसवाइफ” की विशेष स्क्रीनिंग के सफल समापन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह कार्यक्रम 26 मई को ईपी, मिराज सिनेमा, जवाहर सर्किल, जयपुर में हुआ।

“सावी – द ब्लडी हाउसवाइफ” एक मनोरम फिल्म है जो एक साधारण महिला की कहानी बताती है जो एक मास्टरमाइंड के रूप में उभरने के लिए सामाजिक मानदंडों को चुनौती देती है। प्रतिभाशाली नायिका सुश्री खोसला की विशेषता वाली इस फिल्म ने अपनी शक्तिशाली कहानी और सम्मोहक प्रदर्शन के लिए प्रशंसा बटोरी है।

स्क्रीनिंग में सिनेमा प्रेमियों, फिक्की एफएलओ जयपुर चैप्टर के सदस्यों और उद्योग पेशेवरों के विविध दर्शकों ने भाग लिया। उपस्थित लोगों को “सावी” की मनोरंजक कहानी में डूबने और सशक्तिकरण की कहानी कहने की परिवर्तनकारी शक्ति के विषयों पर चर्चा में शामिल होने का अवसर मिला।

यह कार्यक्रम सामाजिक परिवर्तन लाने और महत्वपूर्ण मुद्दों पर सार्थक संवाद को बढ़ावा देने में सिनेमा के प्रभाव का एक प्रमाण था। फिक्की फ्लो जयपुर चैप्टर इस सफल स्क्रीनिंग के आयोजन में सहयोग के लिए दैनिक भास्कर का आभार व्यक्त करता है

About Manish Mathur