Breaking News
Home / अन्य समाचार / ओएलएक्स पर गाड़ी बेचने का झांसा दे महिला से सवा लाख रुपए की ठगी 

ओएलएक्स पर गाड़ी बेचने का झांसा दे महिला से सवा लाख रुपए की ठगी 

जयपुर 14 मई 2019 ओएलएक्स पर बोलेरो गाड़ी बेचने का झांसा देकर एक महिला से करीब सवा लाख रूपए की ठगी का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़ित महिला ने विशेष अपराध एवं सायबर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
थानाधिकारी संजय आर्य ने बताया कि नागौर जिला निवासी नीतू ने ममला दर्ज कराया है कि उसके पति फौज में है। ओएलएक्स पर ढाई लाख रूपए में एक बोलेरो गाड़ी का विज्ञापन देख नंबर पर फोन किया तो उधर से व्यक्ति ने जयकिशन नाम बता खुद को पठानकोट पंजाब में आर्मी में होना बताया। उक्त व्यक्ति की ओएलएक्स आईडी पर आर्मी कैंटीन कार्ड की फोटो भी डली हुई थी इसलिए विश्वास में आ गए। गाड़ी का सौदा दो लाख रूपए में तय हुआ और10 मई को पेटीएम के जरिए 132000 रूपए का भुगतान कर दिया। जिसके बाद फोन किया तो स्विच आॅफ आने लगा। जिस पर ठगी का अहसास हुआ और मामला दर्ज कराया।
उधर भगत वाटिका,सिविल लाइन्स निवासी विमल चौधरी ने मामला दर्ज कराया है कि उसकी रिश्तेदारी में प्रभाव नाम का एक लड़का है जोकि कलकत्ता में रहता है। वह पर्सनल चीजों को लोगों को फॉरवर्ड कर उसे बलैकमेल कर रहा है एवं उसने फेसबुक पर पत्नी और बेटी के नंबर भी शेयर किए है। मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

About Patrika Jagat

Check Also

टोडारायसिंह तहसील के खरेड़ा की ग्राम सीमा में परिवर्तन

जयपुर 16 मई 2019 राज्य सरकार ने आदेश जारी कर टोंक जिले के टोडारायसिंह तहसील …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *