व्यक्ति की जेब से 48 हजार रुपए चोरी 

जयपुर 15 मई 2019 बस्सी थाना इलाके में बैंक में रूपए जमा कराने आए एक व्यक्ति की जेब से 48 हजार रूपए चोरी होने का मामला सामने आया है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
पुलिस ने बताया बाढ़ बलदेवपुरा निवासी लेखराज ने मामला दर्ज कराया है कि वह मंगलवार शाम करीब 4 बजे एसबीआई बैंक में 148000 रूपए जमा कराने आया था। रूपए पीछे की जेब में रखे हुए थे इस दौरान किसी अज्ञात शख्स ने 48  हजार रूपए निकाल लिए। जब जेब से रूपए निकालकर गिने तो चोरी का पता चला।
जांच-अधिकारी हेडकांस्टेबल सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है। सफर के दौरान महिला के पर्स से बीस हजार चोरी उधर माणक चौक थाने में रेनवाल निवासी प्रमोद कुमार ने मामला दर्ज कराया है कि वह मंगलवार शाम को झोटवाड़ा की तरफ से बड़ी चौपड़ तीस नंबर मिनी बस में पत्नी के साथ आया था। इस बड़ी दौरान चौपड़ से कटले की तरफ खरीददारी के लिए जाने लगे तो पत्नी ने बैग चेक किया। जिसमे रखे बीस हजार रूपए गायब मिले।
जांच-अधिकारी हेडकांस्टेबल मदनलाल ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। संभवतया बस में सफर के दौरान ही किसी अज्ञात शख्स ने वारदात को अंजाम दिया है।

About Manish Mathur