टायर फटने से बेकाबू हुई कार पलटी, तीन की मौत

जयपुर 13 मई 2019 जिले के फुलेरा थाना इलाके में रविवार देर रात टायर फटने से कार बेकाबू होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक किशोर सहित तीन लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है।  जानकारी में सामने आया कि हादसे के शिकार  हुए लोग शादी समारोह में शरीक होकर वापस लौट रहे थे । इसी दौरान यह हादसा हो गया।
पुलिस के अनुसार रात करीब दस बजे थाना इलाके में स्थित  रोजडी खेडीराम मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी खा  गई। इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना स्थल पर जमा लोगों ने घायलों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचा। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाकर थाने पर खड़ा करवा दिया।
पुलिस ने बताया कि हादसे में बोबतपुरा निवासी तीस वर्षीय शंकर और खेडीरामपुरा निवासी बाइस वर्षीय चेतन की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि रोजडी निवासी बाइस वर्षीय राजू ने अस्पताल में उपचार के दौरान देर रात दम तोड़ दिया। हादसे में एक पंद्रह वर्षीय किशोर सहित तीन लोग घायल हो गए। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टायर फटने के बाद तीन बार पलटने के बाद वह सीधी हो गई। इससे कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

About Manish Mathur