महिला को बातों में उलझाकर जेवरात उतरवा ले गए बदमाश

जयपुर 10 मई 2019 शहर में राह चलती बुजुर्ग महिला को झांसे में लेकर तीन बदमाश उसके जेवर उतरवा कर ले गए।  बताया जा रहा है कि बदमाश महिला को जेवर के स्थान पर पुड़िया में पत्थर थमा गए। महिला को ठगी का पता घर पहुंच कर पुड़ियां खोलने पर लगा। इस पर महिला ने परिजनों को आपबीती बताई। परिजन पीड़िता को लेकर झोटवाड़ा  थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना स्थल व उसके आस-पास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।
पुलिस के अनुसार अग्रसेन नगर निवासी 62 वर्षीय गीतादेवी ने मामला दर्ज करवाया है कि वह बाजार से घर आ रही थी। इसी दौरान बोरिंग चौराहे पर पैदल आए तीन युवकों ने उसे रोका और झांसे में लेकर उससे कानों के टॉप्स, सोने की चेन व अन्य जेवरात ले लिए। इसके बाद आरोपियों ने उसके जेवरात एक पुड़िया में बांध कर दे दिया और कहा कि इसे घर जाकर खोलना। महिला ने घर जाकर खोला तो उसमें पत्थर मिले।
जांच अधिकारी एएसआई भवानी सिंह ने बताया कि बदमाशों ने महिला को झांसे में लेने के लिए पहले कई प्रकार की बड़ी-बड़ी बातें कीऔर अपने एक साथी को बड़ा संत महात्मा भी बताया। इसी के चलते महिला झांसे में आ गई और अपने जेवरात उतार कर दे दिए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

About Manish Mathur