45 लाख रुपए की लूट का मामला फिलहाल लूटेरे पुलिस पकड़ से दूर

जयपुर 06 मई 2019 मानसरोवर थाना इलाके में मांग्यावास रोड पर शिव वाटिका कॉलोनी में शनिवार देर रात एक निजी फर्म के मुनीम को गोली मार कर 45 लाख रुपए लूटने के मामले में लूटेरे पुलिस पकड़ से दूर है और वहीं इस मामले में पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लग पाया है ।
घायल मुनीम नरेश सैनी का अस्पताल में उपचार जारी है। मुनीम के साथी रामसिंह से बदमाशों ने आठ लाख रुपए भी लुटने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश सफल नहीं हुए। बदमाश दो बाइक व एक स्कूटी पर सवार होकर आए थे। इस मामले में पुलिस घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस इस मामले में करीब दस किलोमीटर की दूरी में लगे सीसीटीवी कैमरें खंगाल रही है। यहीं नहीं पुलिस इस मामले में लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले पुराने बदमाशों का रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। पुलिस का मानना है कि इस लूट मे किसी परिचित का हाथ हो सकता है, जिसे पता था कि पीडित नरेश सैनी व उसका साथी 45 लाख रूपए लेकर जा रहा है। जिसे पूरी करने के बाद वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल मामले की जांच पडताल की जा रही है
गौरतलब है कि शनिवर रात को मांगियावास स्थित निजी कंपनी में काम करने वाले मुनीम नरेश सैनी और रामसिंह रुपयों से भरे दो बैग लेकर कंपनी कार्यालय से थोड़ी दूरी पर रहने वाले चालक को देने जा रहे थे। एक बैग में 45 लाख रुपए थे, जबकि दूसरे बैग में 8 लाख रुपए थे। आॅफिस से कुछ दूर ही वह पहुंच पाए थे, इसी दौैरान बाइक और स्कूटी पर आए बदमाशों ने बैग छीनना शुरू कर दिया। झीना झपटी के बाद बदमाशों ने नरेश सैनी को गोली मार दी। गोली लगने से नरेश घायल हो गए जमीन पर गिर गए। वहीं रामसिंह के साथ हुई झीना झपटी में आठ लाख रुपयों से भरा बैग बदमाश नही ले जा पाए।

About Manish Mathur