होण्डा 2 व्हीलर्स ने मई 2020 में 21,000 युनिट्स बेचीं और 2.5 लाख युनिट्स की सर्विसिंग की

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 15 मई 2020 –  होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड ने आज बताया कि चरणबद्ध तरीके से कंपनी के नेटवर्क आउटलेट्स फिर से खुलने तथा इस सप्ताह के दौरान डिस्पैच प्रक्रिया दोबारा शुरू किए जाने के बाद, रीटेल सेल्स फिर से गति पकड़ने लगी है और होण्डा की रीटेल बिक्री 21,000 युनिट्स के आंकड़े को पार कर गई है।

इस के साथ, होण्डा के तकरीबन 2.5 लाख उपभोक्ताओं ने देश भर के डीलरशिप्स एवं अधिकृत सर्विस आउटलेट्स पर अपने दोपहिया वाहनों की सर्विस कराई है।

‘सुरक्षा सबसे पहले’ के दृष्टिकोण के साथ, होण्डा के 45 फीसदी डीलर और 30 फीसदी नेटवर्क टच-पाॅइन्ट्स फिर से खुल चुके हैं। ये सभी आउटलेट्स सरकार द्वारा जारी निर्देशों का सख्ती से पालन कर रहे हैं और सुनिश्चित कर रहे हैं कि उनकी प्रक्रियाएं एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर होण्डा द्वारा जारी व्यापक ‘डीलरशिप आॅपरेशन्स रीज़म्पशन मैनुअल’’ के अनुसार पूरी तरह से तैयार हों।

होण्डा अपने उपभोक्ताओं एवं स्टाफ की सुरक्षा को प्राथमिकता देने के साथ कैसे इस अनिश्चित समय में अपने नेटवर्क में कारोबार की निरंतरता को बनाए हुए है, इस विषय पर बात करते हुए श्री यदविंदर सिंह गुलेरिेया, डायरेक्टर- सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा लिमिटेड ने कहा, ‘‘इस चुनौतीपूर्ण समय में होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया नए सिस्टम के साथ तालमेल बनाते हुए पूरी सतर्कता से आगे बढ़ रही है। होण्डा का नेटवर्क उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्हें संतोषजनक सुविधाएं प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत के पंसदीदा छह ठैटप् प्रोडक्ट्स की उपलब्धता के साथ, हमारी बिक्री दिन-बदिन बढ़ रही है। हमारे टचपाॅइन्ट्स पर सर्विसिंग के लिए आने वाले वाहनों की बढ़ती संख्या होण्डा में उपभोक्ताओं के भरोसे की पुष्टि करती है और हमारा नेटवर्क हाइजीन एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नए नियमों को ध्यान में रखते हुए उन्हें अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।’’

अपने उपभोक्ताओं को मन की शांति और उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए होण्डा कई आकर्षक रीटेल फाइनैंस योजनाएं भी लेकर आई है तथा होण्डा के नेटवर्क पर वाहनों की खरीद के अनुभव को सहज बनाने के लिए प्रयास किए गए हैं। होण्डा के उपभोक्ता अब 100 फीसदी मूल्य के ऋण, कम डाउन-पेमेंट तथा रु 12,000’ तक की बचत का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही, उपभोक्ता 20 से अधिक क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड्स के साथ ईएमआई पर भी वाहन खरीद सकते हैं। होण्डा के कई डीलरशिप्स पर आॅनलाईन बुकिंग की सुविधा भी उपलब्ध है।

’ बचत की राशि ऋण, इसकी अवधि एवं उपभोक्ता के फिटमेंट पर निर्भर करती है।

‘सुरक्षा सबसे पहले’ के दृष्टिकोण के साथ, होण्डा का कहना है कि आइए एक साथ मिलकर कोविड-19 की चेन को तोड़ें
होण्डा 2 व्हीलर्स इण्डिया ने अपने सभी कस्टमर टचपाॅइन्ट्स के लिए व्यापक डीलरशिप आॅपरेशन्स रीज़म्पशन मैनुअल जारी की है। होण्डा के सभी डीलर शोरूम और वर्कशाॅप्स सुरक्षा एवं स्वास्थ्य के सभी नियमों का सख्ती से पालन करने के साथ-साथ कोविड-19 चेन को तोड़ने के लिए स्टाफ एवं उपभोक्ताओं के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को सुनिश्चित किया जा रहा है।

About Manish Mathur