हुवावे ने अपनी बहु प्रतीक्षित हुवावे वॉच जीटी 2ई को भारत में 11,990 रुपये में लॉन्च किया

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 15 मई 2020 –  हुवावे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप इंडिया ने भारत में वियरेबल सेगमेंट में अपनी नवीनतम पेशकश हुवावे वॉच जीटी 2ई को लॉन्च कर दिया है। ग्राहक अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों पर घड़ी को प्री.ऑर्डर कर सकते हैं और रोमांचक ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं। यह वियरेबल सेगमेंट में सबसे अधिक फीचर्स वाले प्रोडक्ट में से एक है और 11,990 रुपए में उपलब्ध है।

15 मई से 28 मई के बीच ग्राहकों को अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर 6 महीने की नो कॉस्ट ईएमआई मिलेगी। इसके अतिरिक्तए 15 मई से 21 मई तक हुवावे वॉच जीटी 2ई की खरीद परए ग्राहकों को अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर 3,990 रुपये कीमत के एएम61 ब्लूटूथ ईयरफोन मुफ्त मिलेंगे।

एक शानदार बिल्ट और डिज़ाइन के साथए हुवावे वॉच जीटी 2ई में डायल से मेल खाता एक शानदार एमोलेड रंगीन डिस्प्ले दिया है जो इसे एक प्रीमियम लुक प्रदान करता है। जो कि इसे पेशेवर दुनिया में कदम रख रहे युवाओं और मिलेनियल्स के लिए एक बेशकीमती प्रोडक्ट बनाता है।

वियरेबल सेगमेंट का एक क्रांतिकारी उत्पादए यह घड़ी 100 वर्कआउट मोड्स के साथ आती है जिसमें 15 समर्पित पेशेवर वर्कआउट मोड शामिल हैंए जिसमें 8 आउटडोर एक्टिविटी और 7 इनडोर एक्टिविटी शामिल हैं। यह दो सप्ताह की लंबी बैटरी लाइफ से लैस है। यह नई और ऑन.द.गो ट्रेंडसेटिंग पीढ़ी के लिए एक आदर्श स्मार्टवॉच है।

हुवावे वॉच जीटी 2ई एक सक्रिय जीवन शैली से प्रेरित एक शानदार डिज़ाइन के साथ आती है। यह पिछली पीढ़ी की तुलना में डिजाइन में कई बदलाव के साथ आती हैए जिसमें एक छुपा हुआ क्राउन शामिल है जो घड़ी की बॉडी से जुड़ा है और ज्यादा खूबसूरती प्रदान करता है।हुवावे वॉच जीटी 2ई दो सप्ताह की लंबी बैटरी लाइफ के साथ आता है।

हुवावे वॉच जीटी श्रृंखला में अब एक महत्वपूर्ण हेल्थ पैरामीटर मापने वाला एप्लीकेशन एसपी02 फीचर दिया गया है। इस फीचर के साथए यूजर रक्त में ऑक्सीजन के स्तर की आसानी से निगरानी कर सकते हैं। हुवावे वॉच जीटी 2ई में एक 1ण्39 इंच एमोलेड बेहद स्पष्ट टच डिस्प्ले दिया गया है जो रेटिना.ग्रेड रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। चमकदार डिस्प्ले गर्मियों के दौरान तेज धूप में भी स्पष्ट रूप से देखने में मदद करता है।

क्लासिक स्टाइल से प्रेरित फैशनेबल सुव्यवस्थित डिजाइनए फिर भी पारंपरिक डिजाइन से बहुत कुछ अलग
हुवावे वॉच जीटी 2ई का डिज़ाइन इससे पहले आई हुवावे वॉच जीटी 2 के क्लासिक डिज़ाइन से आगे निकलते हुए स्पोर्टी लुक लिए है। पारंपरिक डिज़ाइनों के बजाए जहाँ घड़ी का फेस अपने स्ट्रैप से अलग होता हैए इसमें एक एकीकृत स्ट्रैप के साथ क्लासिक राउंड डायल है जो एक सुव्यवस्थितए आधुनिक रूप के साथ भविष्य की स्मार्टवॉच का रूप पेश करता है। इसकी स्टेनलेस स्टील बॉडी घड़ी के घुमावदार छाया के साथ मिश्रितए क्राउन डिजाइन का पूरक है। यह घड़ी ग्रेफाइट ब्लैकए लावा रेडए मिंट ग्रीन और आईसी व्हाइट जैसे चार नए रंगों में आती हैए जिसमें फ्लोरोरबर से बना एक नरम और आरामदायक पट्टा दिया गया है। दोहरे रंगए ब्रीथबल टीपीयू मटेरियल एक दोषमुक्त यूनिबॉडी डिजाइन प्रदान करती है। ये सभी फीचर्स न केवल यह प्रदर्शित करते हैं कि हुवावे वॉच जीटी 2ई कितनी आरामदायक हैए बल्कि इसके टिकाउपन भी दर्शाते हैं। गहन व्यायाम के दौरान भीए फिटनेस और हेल्थ मॉनीटरिंग बेहद सटीक है।

100 वर्कआउट मोड के साथ बेहतरीन स्पोर्ट अनुभव
चाहे यूजर्स मुख्यधारा के खेल खेलते हों या कुछ अधिक प्रायोगिक होंए वे हुवावे वॉच जीटी 2ई पर विभिन्न ट्रैकिंग मोड्स के माध्यम से पेश किए जाने वाले अद्वितीय फीचर्स का आनंद ले सकते हैं। हुवावे वॉच जीटी 2ई आठ आउटडोर एक्टिविटी ;रनिंगए वॉकिंगए माउंटेन क्लाइम्बिंगए हाइकिंगए ट्रेल रनिंगए साइकलिंगए ओपन वॉटर स्विमिंगए ट्रायथलॉनद्ध और सात इनडोर एक्टिविटी ;चलनाए दौड़नाए साइकिल चलानाए पूल तैराकीए फ्री टेनिंगए एलिप्टिकल मशीनए रोवरद्ध सहित 15 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड का समर्थन करती है। प्रोफेशनल वर्कआउट मोड मेंए हुवावे वॉच जीटी 2ई व्यापक निगरानी प्रदान करता है जो 190 प्रकार के डेटा को ट्रैक कर सकता है. जो सभी उपयोगकर्ताओं को अपने कसरत से सबसे अधिक लाभ उठाने में मदद करता है। हुवावे वॉच जीटी 2ई 6 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड का स्वचालित रूप से पता भी लगा सकता हैए जो एक स्मार्ट स्पोर्ट अनुभव प्रदान करता है।

ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल ;एसपीव्2द्ध की निगरानी का पहला ग्लोबल लॉन्चए एक व्यापक स्वास्थ्य अनुभव प्रदान
करता है
हाई पर्फोर्मेंस हार्ट रेट सेंसर पर आधारितए हुवावे की स्व.विकसित ट्रूसीनन्न् 3ण्5 हार्ट रेट मॉनीटरिंग टेक्नोलॉजी ए ट्रूरिलेक्सन्न् स्ट्रेस मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी और ट्रूस्लीपन्न् 2ण्0 टेक्नोलॉजीए हुवावे वॉच जीटी 2 ई यूजर्स को रियल टाइम में हार्ट रेटए स्ट्रेस लेवल और स्लीप क्वालिटी की निगरानी करने की सुविधा देता है। ताकि उन्हें अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूरी जानकारी मिल सके। जब यूजर्स की हृदय गति बहुत अधिक या बहुत कम होती हैए तो घड़ी एक त्वरित रिमाइंडर भेजती है। हुवावे वॉच जीटी 2ई दो सप्ताह की बैटरी लाइफ प्रदान करने के लिए हुआवेई के स्वामित्व वाले किरिन ए1 चिप से लैस हैए जो यूजर्स को फिटनेस और स्वास्थ्य प्रबंधन को सक्रिय रूप से और व्यापक रूप से करने में सहायता करता है।

हुवावे कंज्यूमर बीजी के बारे में
हुवावे के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई जनसंख्या द्वारा किया जाता है। अमेरिकाए जर्मनीए स्वीडनए रूसए भारत और चीन में 15 अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए गए हैं। हुवावे कंज्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिजनेस यूनिट में से एक है और इसके तहत स्मार्टफोनए पीसी और टैबलेटए वियरेबल्स एवं क्लाउड सर्विसेस आदि को कवर किया जाता है। हुवावे का वैश्विक नेटवर्क टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगभग 30 साल की विशेषज्ञता के साथ तैयार किया हुआ है और यह पूरी दुनिया भर में उपभोक्ताओं को नवीनतम टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।

About Manish Mathur