HUAWEI WATCH GT 2e ने अमेजन पर अपने लॉन्‍च के तुरंत बाद हासिल की अधिकतम प्री-बुकिंग

Edit-Rashmi Sharma

 जयपुर 19 मई 2020 –  हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप ने आज बताया कि उसकी नई लॉन्‍च हुई HUAWEI WATCH GT 2e ने अमेजन पर अधिकतम प्री-बुकिंग हासिल की है और अपने लॉन्‍च के कुछ ही घंटों के भीतर यह सबसे लोकप्रिय प्रोडक्‍ट की लिस्‍ट में शामिल हो गई।

  • स्‍मार्टवॉच को अमेजन पर अधिकतम प्री-बुकिंग मिली, लॉन्‍च के कुछ घंटों के भीतर ही यह सबसे लोकप्रिय लिस्‍ट में हुई शामिल
  • HUAWEI WATCH GT 2e ग्राहकों को अमेजन पर फ्री मिलेगा 3,990 रुपए मूल्‍य वाला AM61 ब्‍लूटूथ ईयरफोंस
  • वॉच में हैं  SpO2 मॉनिटरिंग और 100 से अधिक वर्कआउट मोड
  • ग्राहक अमेजन और फ्लिपकार्ट पर हासिल कर सकते हैं 6 माह की नो कॉस्‍ट-ईएमआई

HUAWEI WATCH GT 2e एक सभी फि‍टनेस उत्‍साही लोगों और हमेशा नई संभावनाओं को तलाशने वाले लोगों के लिए 11,990 रुपए की आकर्षक कीमत पर एक ऑल-इन-वन स्‍मार्टवॉच है। 2-हफ्ते तक चलने वाली बैटरी लाइफ के साथ, Huawei G2e यूजर्स को लंबे समय तक इसके लाभ का आनंद उठाने के दौरान अपनी स्‍मार्टवॉच को बार-बार चार्ज करने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

स्‍ट्रेस मॉनिटरिंग और SpO2  लेवल मेजरिंग जैसे फीचर्स के साथ, HUAWEI WATCH GT 2e एक निरंतर स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल साथी है और यह सुनिश्चित करने में मदद करेगा कि यूजर्स एक एक्टिव और स्‍वस्‍थ जीवनशैली जिएं। प्रत्‍येक स्‍मार्टवॉच की खरीद पर उपभोक्‍ता को अमेजन पर 3,990 रुपए मूल्‍य का AM61 ब्‍लूटूथ ईयरफोन मुफ्त मिलेगा।

HUAWEI WATCH GT 2e 1.39 इंच एमोलेड हाई प्रीसिशन टच डिस्‍प्‍ले के साथ आती है जो शार्प और ब्राइट है और एक बेहतर रेजोल्‍यूशन प्रदान करती है। HUAWEI WATCH GT 2e 5ATM तक की जल-प्रतिरोधकता से सुसज्जित है और यह पूरी तरह से पसीना-रोधी है। यूजर्स द्वारा वॉच के साथ तैराकी या नहाया जा सकता है वो भी बिना किसी चिंता के साथ। दो सप्‍ताह तक चलने वाली 455 mAh  बैटरी यह सुनिश्चित करती है यूजर्स कितनी भी देर तक व्‍यायाम करें, GT 2e उन्‍हें बीच में रुकने नहीं देगी। Kirin A1 चिप हाई ऑपरेशन परफॉर्मेंस और अविश्‍वसनीय रूप से कम ऊर्जा खपत को सुनिश्चित करती है। डिवाइस को उपभोक्‍ताओं के दैनिक जीवन में स्‍पोर्टी के साथ एक वैज्ञानिक अवधारणा को लाने के लिए डिजाइन किया गया है।

इस घोषणा पर बोलते हुए, हुवावे के प्रवक्‍ता ने कहा, “HUAWEI WATCH GT 2e वियरेबल सेगमेंट में हमारा फ्लैगशिप प्रोडक्‍ट है। हमें यह देखकर खुशी है कि HUAWEI WATCH GT 2e ने बहुत कम समय में ही उपभोक्‍ताओं का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है। HUAWEI WATCH GT 2e एक ऑल-राउंड फि‍टनेस फ्रेंड है, जिसे वियरेबल डिवाइस सेगमेंट में सबसे लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ उन लोगों के बनाया गया है जो हमेशा काम पर रहते हैं। हमें उम्‍मीद है कि ज्‍यादा से ज्‍यादा ग्राहक HUAWEI WATCH GT 2e को बुक करेंगे और स्‍मार्टवॉच द्वारा प्रदान किए जाने वाले लाभों का अनुभव लेंगे।

इस अवसर पर अमेजन इंडिया के प्रवक्‍ता ने कहा, “हमें इस बात की खुशी है कि एक भरोसेमंद साथी के रूप में हुवावे हमारे साथ है और हमारा पूरा भरोसा है कि हुवावे हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा और उत्‍पादों के पेशकश करता है। हम HUAWEI WATCH GT 2e की प्री-बुकिंग में भारी वृद्धि देख रहे हैं और यह स्‍वयं स्‍मार्टवॉर्च की शानदार डिजाइन और फीचर्स पर उपभोक्‍ताओं के भरोसे और अमेजन उपभोक्‍ताओं के बीच इसकी लोकप्रियता को दर्शाता है।

HUAWEI WATCH GT 2e की कीमत भारत में 11,990 रुपए है। यह ग्राफि‍क ब्‍लैक, आईसी व्‍हाइट, मिंट ग्रीन और लावा रेड कलर वेरिएंट्स में आती है।

हुवावे  कंज्यूमर  बीजी  के  बारे  में

हुवावे के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई जनसंख्या द्वारा किया जाता है। अमेरिका, जर्मनी, स्वीडन, रूस, भारत और चीन में 15 अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए गए हैं। हुवावे कंज्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिजनेस यूनिट में से एक है और इसके तहत स्मार्टफोन, पीसी और टैबलेट, वियरेबल्स एवं क्लाउड सर्विसेस आदि को कवर किया जाता है। हुवावे का वैश्विक नेटवर्क टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगभग 30 साल की विशेषज्ञता के साथ तैयार किया हुआ है और यह पूरी दुनिया भर में उपभोक्ताओं को नवीनतम टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।

About Manish Mathur