Shree Kalraj Mishra Governor of Rajasthan.

राज्यपाल से मिले पुलिस महानिदेशक और मुख्य सचिव

Edit-Dinesh Bhardwaj
जयपुर 26 जुलाई 2020  – कोरोना पर नियंत्रण के लिए राज्यपाल ने दिये निर्देश।राज्यपाल से मिले मुख्य सचिव व पुलिस महानिदेशक।
राजभवन की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बारे में राज्यपाल को दी जानकारी। राज्यपाल ने कोरोना के बढ़ते ऐक्टिव केसेज पर जताई गहरी चिंता
 राज्यपाल कलराज मिश्र से रविवार को यहां राजभवन में राज्य के मुख्य सचिव राजीव स्वरूप और पुलिस महानिदेशक भूपेंद्र यादव ने मुलाकात की। राज्यपाल  कलराज मिश्र को श्री स्वरूप और यादव ने कांग्रेस दल द्वारा सोमवार को किए जा रहे प्रदर्शन के बारे में बताया। राज्यपाल मिश्र को मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक ने राजभवन की सुरक्षा के लिए  की गई पुख्ता प्रबंध व्यवस्था की विस्तार से जानकारी दी ।
राज्यपाल मिश्र ने प्रदेश में कोरोना के बढ़ते ऐक्टिव केसेज के बारे में गहरी चिंता जाहिर की। राज्यपाल ने कहा कि एक जुलाई से आज तक कोरोना वैश्विक महामारी के प्रदेश में केसेज तीन गुना हो गये है। राज्यपाल ने निर्देश दिये कि प्रदेश में कोरोना के बढ़ते केसेज पर नियंत्रण के लिए गंभीरता से प्रयास करने होंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी पर प्रदेश में नियंत्रण करने के लिए नई रणनीति बनाने पर विचार करना होगा।  इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव सुबीर कुमार व प्रमुख विशेषाधिकारी  गोविंदराम जायसवाल भी मौजूद थे।

About Manish Mathur