हुवावे ने लॉन्‍च किया फ्रीबड्स 3i TWS

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 24 जुलाई 2020 हुवावे कंज्‍यूमर बिजनेस ग्रुप, इंडिया ने आज अपने बहुप्रतीक्षित हुवावे फ्रीबड्स 3i TWS ईयरबड्स को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। यह नए ईयरबड्स सर्वश्रेष्‍ठ ‘एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन’ के लिए एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (एएनसी), एक विशिष्‍ट इन-ईयर डिजाइन और ट्रिपल माइक सेटअप के साथ आता है। TWS ईयरबड्स प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है और क्रिस्‍टल क्लियर और समृद्ध साउंड क्‍वालिटी की पेशकश करता है।

इच्‍छुक ग्राहक हुवावे फ्रीबड्स 3i के बारे में और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए Official Website को विजिट कर सकते हैं। यह ईयरबड्स 9,990 रुपए की कीमत पर उपलब्‍ध होंगे। उपभोक्‍ताओं के लिए एक एक्‍सक्‍लूसिव और रोमांचक ऑफर की भी घोषणा की गई है, जिसके तहत बहु-प्रतीक्षित हुवावे फ्रीबड्स 3i के साथ 3.099 रुपए वाला हुवावे बैंड 4 मुफ्त में दिया जाएगा। यह ऑफर अमेजन पर प्राइम मेम्‍बर के लिए 6 व 7 अगस्‍त, 2020 को उपलब्‍ध होगा। यह ऑफर अन्‍य सभी उपभोक्‍ताओं के लिए 12 अगस्‍त तक उपलब्‍ध रहेगा।

 नवीनतम और आने वाले फ्रीबड्स 3i TWS इंडस्‍ट्री में एक बेंचमार्क प्रोडक्‍ट हैं। ऑडियो डिवाइस मार्केट में हुवावे की टेक्‍नोलॉजिकल प्रगति इन्‍हें ईयरबड्स कैटेगरी में विशिष्‍टता प्रदान करती है।

इस अवसर पर बोलते हुए, हुवावे इंडिया के प्रवक्‍ता ने कहा, एक ब्रांड के रूप में हुवावे निरंतर टेक्‍नोलॉजी इन्‍नोवेशन के क्षेत्र में अग्रणी बने रहने की आकांक्षा रखती है। हुवावे फ्रीबड्स 3i आज इंडस्‍ट्री में सर्वश्रेष्‍ठ एएनसी अनुभवों में से एक है, जो यूजर्स को एक प्रभावी ध्‍वनि अनुभव प्रदान करता है। बाहरी शोर की परवाह किए बगैर बेहतर तरीके से सुनने और कॉल गुणवत्‍ता में थ्री-माइक सिस्‍टम शानदार है। यह एक अवेयर मोड के साथ आता है और यूजर्स को कस्‍टोमाइज्‍ड कंट्रोल्‍स की पेशकश करता है, जो इसे एक विशिष्‍ट प्रोडक्‍ट बनाता है।

हुवावे इंडिया के प्रवक्‍ता ने आगे कहा, इसका डिजाइन युवाओं की फास्‍ट लाइफस्‍टाइल से प्रेरित है। ईयरबड्स कानों में फिट हो जाते हैं जिससे इन्‍हें लंबे समय तक उपयोग करना आसान हो जाता है, इससे यह खिलाडि़यों और फिटनेस प्रेमियों, कामकाजी लोगों और म्‍यूजिक लवर्स के लिए सर्वश्रेष्‍ठ बन जाता है। फ्रीबड्स 3i एएनसी ऑन के साथ अनचाहे शोर को कम कर एक प्रभावी साउंड क्‍वालिटी और लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

 अनलिमिटेड एक्टिव नॉइस कैंसेलेशन

संगीत सुनते हुए, कॉल करते हुए या थ्रिलिंग मूवी ऑडियो इफेक्‍ट्स का अनुभव लेते समय, यूजर्स अन‍लिमिटेड नॉइस कैंसेलेशन के साथ निर्बाध क्षणों का आनंद ले सकते हैं। हुवावे फ्रीबड्स 3i ट्रिपल-माइक कॉल नॉइस रिडक्‍शन के साथ आता है, जिसमें दो आउटवार्ड-फेसिंग माइक और एक इनवार्ड-फेसिंग माइक है। आउटवार्ड-फेसिंग माइक एंटी-नॉइस को सक्रियता से कम करने के लिए एंबिएंट नॉइस का पता लगाता है, जबकि इनवार्ड-फेसिंग माइक अधिक कैंसेलेशन के लिए कानों में अन्‍य नॉइस को उठाता है, यह सक्रियता से बैकग्राउंड नॉइस को 32dB* तक कम करता है। तीनों माइक्‍स बेहतर कॉल क्‍वालिटी के लिए पूरी तरह से नॉइस कैंसेलेशन की पेशकश करते हैं, जिससे एक प्रभावी तरीके से सुनने का अनुभव प्राप्‍त होता है।

सुविधाजनक पेयरिंग, पावरफुल बेस टेक्नोलॉजी:

हुवावे फ्रीबड्स 3i एक पॉलिमर कंपोजिट कवर से लैस है जो बैलेंस ऑडियो प्रदान करने के लिए प्रोफेशनल ट्यूनिंग पेश करता है। अपने 10 मिमी बड़े डायनेमिक ड्राइवर्स की मदद से, यह दमदार बेस प्रदान करता है, जो संगीत के शौकीनों को ‘ट्रू नॉइज़ कैंसिलेशन, ट्रू वायरलेस स्टीरियो’ का अनुभव देता है। पॉप टू पेयर के साथ इसे पेयर करना बहुत आसान हो जाता है। यह एक रेडी टू स्टार्ट फीचर है जो केस खुलते ही चालू हो जाता है। इस प्रकार यह यूजर्स के लिए बेहद सुविधाजनक है। अपनी IPX4 वाटर रजिस्टेंट तकनीक के साथ, यूजर बरसात के मौसम में आसानी से इसका उपयोग कर सकते हैं। फ्रीबड 3i के साथ आप 3.5 घंटे तक संगीत का आनंद ले सकते हैं।

प्रीमियम डिजाइन, वजन में हल्का:

ईयरबड्स की डिज़ाइन इसे एक प्रीमियम लुक प्रदान करती है। इसे इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है जिससे यह सभी कानों में फिट बैठता है। कंफर्ट और सही तरीके से फिट बैठने के लिए यह विभिन्न आकार के 4 सिलिकॉन टिप्स के साथ आता है। अपने सही आकार की वजह से यह बेहतर साउंड क्वालिटी पेश करता है। प्रत्येक ईयरबड का वजन लगभग 5.5 ग्राम है और चार्जिंग केस लगभग 51 ग्राम का है, जो कि इसे बेहद हल्का बनाते हैं और यूजर इसे सुविधाजनक रूप से कहीं भी आसानी से ले जा सकता है।

थ्री टैप टेक्नोलॉजी, दमदार एएनसी:

यह ऑडियो डिवाइस सिंपल एवं स्टेबल कनेक्टिविटी, थ्री टैप टेक्नोलॉजी जैसे अपनी श्रेणी के कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है, ये सभी बेहद शानदार यूजर फ्रैंडली फीचर्स हैं। यह म्यूजिक को प्ले और पॉज करने तथा कॉल का जवाब देने और खत्म करने की दोहरी सुविधा प्रदान करता है; वहीं इसकी लॉन्ग टैप टेक्नोलॉजी से एएनसी को एक्टिवेट कर सकते हैं।

हुवावे के फ्रीबड्स 3i के नवीनतम तकनीकी सुधारों ने इसे डिजाइन, साउंड क्वलिटी, एएनसी कैपेबिलिटी और कहीं भी ले जाने की सुविधा के मामले में दूसरों से अलग खड़ा कर दिया है। वियरिंग डिटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ, फ्रीबड्स 3i यूजर के हर कदम पर सिंक करता है।

कीमत और उपलब्धता

हुवावे फ्रीबड्स 3i दो क्लासिक रंगों कार्बन ब्लैक और सिरेमिक व्हाइट में उपलब्ध होंगे। इनकी कीमत 9990 रुपए रखी गई है।

यह प्रोडक्ट ग्राहकों के लिए एक खास और रोमांचक आफर के साथ पेश किया गया है। इसके तहत हुवावेई बैंड 4, जिसकी कीमत 3,099 रुपये है, बिना किसी अतिरिक्त कीमत के मिलेगा; यह ऑफर अमेजन पर प्राइम मेंबर के लिए 6 से 7 अगस्त 2020 के बीच उपलब्ध होगा और यह सभी ग्राहकों के लिए 12 अगस्त 2020 तक उपलब्ध रहेगा।

हुवावे  कंज्यूमर  बीजी  के  बारे  में

हुवावे के उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका उपयोग दुनिया की एक तिहाई जनसंख्या द्वारा किया जाता है। अमेरिका, जर्मनी, स्वीडन, रूस, भारत और चीन में 15 अनुसंधान एवं विकास केंद्र स्थापित किए गए हैं। हुवावे कंज्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिजनेस यूनिट में से एक है और इसके तहत स्मार्टफोन, पीसी और टैबलेट, वियरेबल्स एवं क्लाउड सर्विसेस आदि को कवर किया जाता है। हुवावे का वैश्विक नेटवर्क टेलीकॉम इंडस्ट्री में लगभग 30 साल की विशेषज्ञता के साथ तैयार किया हुआ है और यह पूरी दुनिया भर में उपभोक्ताओं को नवीनतम टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है।

About Manish Mathur