श्रम राज्य मंत्री टीकाराम जूली

कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर श्रम मंत्री ने संक्रमण पर नियंत्रण के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से की चर्चा

Edit-Swadesh Kapil
अलवर 28 जुलाई 2020 – श्रम राज्य मंत्री  टीकाराम जूली ने सचिवालय में मंगलवार को दैनिक  कार्यो का निपटारा किया तथा अलवर ग्रामीण सहित जिले की ज्वलंत समस्याओं के सम्बंध में जिला स्तरीय अधिकारियों से चर्चा कर जानकारी ली। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निदान हेतु निर्देश दिए। श्रम मंत्री जूली ने अलवर जिले में कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण चिंता व्यक्त करते हुए इस संक्रमण पर नियंत्रण के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी से चर्चा की। उन्होंने अलवर जिले में चिकित्सकों के रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए सम्बंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा की।
उन्होंने अलवर जिले की पेयजल समस्या के सम्बंध में स्थानीय अधिकारियों से वार्ता कर त्वरित निस्तारण के लिए उचित कदम उठाने के निर्देश दिए। उन्होंने अलवर ग्रामीण क्षेत्र के सिरमोली से नौरंगाबाद को जोडऩे वाली सड़क जो वन विभाग की जमीन के क्षेत्राधिकार में बननी है। जिसकी पत्रावली डॉयवर्जन हेतु वन विभाग के अधिकारियों के यहां लंबित होने के कारण प्रमुख शासन सचिव वन विभाग से चर्चा कर तुरंत निस्तारण के निर्देश दिए।
श्री जूली ने अलवर में बढ़ते कोरोना के प्रकोप पर विशेष चिंता जाहिर करते हुए जिला स्तरीय सभी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों से मुस्तैद रहकर कार्य करने का आग्रह किया है।

About Manish Mathur