आगामी ‘हुवावे वियरेबल डेज़’ प्रोमोशन के दौरान चुनिंदा डिवाइसेज़ पर पाएं एक्सक्लुज़िव ऑफर्स और डिस्काउन्ट

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 05 अगस्त 2020 –  हुवावे कन्ज़्यूमर बिज़नेस ग्रुप इण्डिया ने 6 अगस्त से 11 अगस्त 2020 तक हुवावे वियरेबल डेज़ की घोषणा की है। हुवावे वियरेबल डेज़, वियरेबल्स की शानदार रेंज पर कुछ आकर्षक डील्स, वाॅच जीटी2 और वाॅच जीटी ई पर छूट तथा नए हुवावे फ्रीबड्स 3आई के साथ एक उपहार लेकर आएंगे।

भारत में हुवावे जीटी 2 और फिर हुवावे जीटी2 ई के लाॅन्च के साथ हुवावे ने वियरेबल सेगमेन्ट को पूरी तरह बदल डाला है। साथ ही, ईयरफोन सेक्शन में कंपनी के नए तकनीकी इनोवेशन फ्रीबड्स 3आई ने टीडब्ल्यूएस सेगमेन्ट में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। इन आॅफर्स के तहत सबके पसंदीदा हुवावे वाॅच जीटी2, वाॅच जीटी2 ई वेरिएन्ट्स पर आकर्षक छूट तथा फ्रीबड्स 3आई क साथ मुफ्त आकर्षक डिवाइस शामिल हैं। कल्पना कीजिए कि वियरेबल्स पर ये सभी डील्स अब एमज़ाॅन इण्डिया, फ्लिपकार्ट तथा देश भर के मुख क्रोमा रीटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं।

उपभोक्ता अब वाॅच जीटी2ई मिंट ग्रीन, रैड और ब्लैक वेरिएन्ट्स को मात्र रु 9,990 की कीमत पर खरीद सकते हैं, जबकि इसकी मूल कीमत रु 11,990 थी। वाॅच जीटी 2 स्पोर्ट वेरिएन्ट मात्र रु 12,990 की कीमत पर उपलब्ध है, जिसकी मूल कीमत रु 14,990 थी। रु 2000 के शानदार डिस्काउन्ट के साथ आप वाॅच जीटी2 के क्लासिक और प्रीमियम वेरिएन्ट्स भी खरीद सकते हैं।

इसी तरह खूबसूरती से डिज़ाइन की गई डिवाइस हुवावे बैण्ड4, जो हुवावे फ्रीबड्स 3आई केे साथ आपका साथी है, यह प्राइम डे आॅफर के साथ दो क्लासिक रंगोंः कार्बन ब्लैक और सेरेमिक व्हाईट में रु 9990 की कीमत पर -रु 3099 कीमत का हुवावे बैण्ड 4 शून्य लागत पर उपलब्ध है।

हुवावे वियरेबल डेज़ के बारे में अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाईट पर विज़िट करें और हुवावे फ्रीबड्स 3आई के बारे में अधिक जानें।

हुवावे की ओर से ढेरों वियरेबल्स के अलावा वाॅच सेगमेन्ट में आप रु 17,990 की कीमत पर लैदर स्पोर्ट वेरिएन्ट, रु 21,990 की कीमत पर टाइटेनियम ग्रे वेरिएन्ट तथा रु 15,990 की कीमत पर ब्लैक स्पोर्ट वेरिएन्ट पा सकते हैं।

उपभोक्ता 6 अगस्त से 11 अगस्त 2020 के बीच एमज़ाॅन इण्डिया और फ्लिपकार्ट पर इन लाईफटाईम डील्स का लाभ उठा सकते है। तो आने वाले सप्ताह ढेरों आॅफर्स, छूट और उपहारों के फायदे लेकर आ रहे हैं, इनका जमकर आनंद लें।

हुवावे कन्ज़्यूमर बीजी के बारे में
हुवावे केे उत्पाद और सेवाएं 170 से अधिक देशों में उपलब्ध हैं और इनका इस्तेमाल दुनिया की एक तिहाई आबादी के द्वारा किया जाता है। इसके संयुक्त राज्य, जर्मनी, स्वीडन, रूस, भारत और चीन में 15 आर एण्ड डी सेंटर हैं। हुवावे कन्ज़्यूमर बीजी हुवावे के तीन बिज़नेस युनिट्स में एक है तथा स्मार्टफोन, पीसी, टैबलेट, वियरेबल्स और क्लाउड सर्विसेज़ आदि को कवर करता है। हुवावे के ग्लोबल नेटवर्क, दूरंसचार उद्योग में इसकी 30 सालों की विशेषज्ञता पर आधारित है तथा दुनिया भर के उपभोक्ताओं को अत्याधुनिक तकनीक से युक्त सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।

About Manish Mathur