गल्‍फ ऑयल इंडिया ने गल्‍फ सुपर फ्लीट सुरक्षा बंधन” का दूसरा सीजन लॉन्‍च किया

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 04 अगस्त 2020 –  गल्‍फ ऑयल ल्‍यूब्रिकेंट्स इंडिया ने रक्षाबंधन का त्‍यौहार मनाने के लिए गल्‍फ सुपर फ्लीट सुरक्षा बंधनके अपने अभियान का दूसरा सीजन शुरू किया है। देश की आपूर्ति श्रृंखला को जोड़े रखने वाले उन गुमनाम नायकों के साथ दूसरा सीजन शुरू किया गया, जिन्‍होंने इस मुश्किल वक्‍त में भी अत्‍यावश्‍यक सामग्रियों की डिलिवरी सुनिश्चित की।

इस कैंपेन के तहत, गल्‍फ ऑयल ने एक वीडियो रिलीज किया है जिसमें ट्रकर्स कम्‍यूनिटी और उनके परिजनों द्वारा इस महामारी के प्रकोप के दौरान सामना की जाने वाली समस्‍याओं को दिखाया गया है। इस वीडियो में किसी भी भाई-बहन के रिश्‍ते के भावनात्‍मक बंधन और उसके निहितार्थ को भी दर्शाया गया है। वीडियो के जरिए, ब्रांड द्वारा एक विशेष सुरक्षा राखी लायी गयी है जिसमें 40-50 सोप पेपर्स हैं जिनसे सड़कों पर सफर के दौरान इन ट्रकर्स की स्‍वच्‍छता एवं सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। यह विशेष राखी प्रमुख चुनिंदा क्षेत्रों के ट्रांसपोर्ट हब्‍स में 10 हजार से अधिक ट्रक ड्राइवर्स को बांटी गयी।

जहां तक ब्रांड के दृष्टिकोण का संबंध है, गल्‍फ ऑयल का सुपर फ्लीट रेंज, ट्रक के इंजन को बेहतर सुरक्षा सुनिश्चित करता है, जिससे ब्रांड और उपभोक्‍ताओं अर्थात ट्रकर्स के बीच मजबूत जुड़ाव कायम करने में मदद मिलती है।

वीडियो लिंक:  https://www.youtube.com/watch?v=iolTXfJ3-eU

जीओएलआईएल के विषय में

हिंदुजा समूह का हिस्सा, गल्फ ऑयल ल्यूब्रिकेंट्स इंडिया लिमिटेड (GOLIL) भारतीय स्नेहक बाजार में एक स्थापित खिलाड़ी है। यह ऑटोमोटिव और औद्योगिक स्नेहक, ग्रीस, 2-व्हीलर बैटरी आदि की एक विस्तृत श्रृंखला का विपणन करता है। आज, खाड़ी ब्रांड अपने मूल गुणों के रूप में ‘गुणवत्ता, धीरज और जुनून’ के मूल्यों के साथ पांच महाद्वीपों के 100 से अधिक देशों में मौजूद है। गल्फ ऑयल इंटरनेशनल ग्रुप का मुख्य व्यवसाय 400 से अधिक प्रदर्शन स्नेहक और सभी बाजार क्षेत्रों के लिए संबंधित उत्पादों से युक्त एक व्यापक रेंज का निर्माण और विपणन है।जीओएलआईएल के बारे में अधिक जानने के लिए, हमें देखें www.gulfoilindia.com