होर्नेट 2.0 के साथ होंडा ने किया 180-200 सीसी सेगमेंट में प्रवेश

Ravi Mudgal, Editor

नई दिल्ली, 27 अगस्त 2020। 180-200 सीसी सेगमेंट में पहली बार कदम रखते हुए होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने नई होर्नेट 2.0 के लॉन्च की घोषणा की। एक डिजिटल इवेंट में लॉन्च की गई यह बाइक, इंटरनेशनल स्ट्रीट फाइटर के तौर पर विख्यात है जिसे इसका बिल्ड टु परफॉर्म दृष्टिकोण शानदार बनाता है।लॉन्च के मौके पर कंपनी के एमडी, प्रेसिडेंट व सीईओ अत्सुशी ओगाटा ने खुशी जताते हुए कहा कि नई होर्नेट 2.0 आज के उपभोक्ताओं के सपनों और राइडिंग के प्रति उनके जोश को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई है। अत्याधुनिक तकनीक और शानदार परफॉर्मेंस के साथ यह बाइक युवा बाइक लवर्स के बीच नए बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है।

इस अवसर पर कंपनी के डायरेक्टर- सेल्स एंड मार्केटिंग यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि नई होर्नेट 2.0, होंडा के रेसिंग डीएनए के साथ स्ट्रीट राइडिंग सेक्टर में नया रोमांच लेकर आई है। यह एक ही बाइक परफॉर्मेंस और स्टाइल का बेहतर संयोजन है जो पावरफुल हाई कैपेसिटी के साथ अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ फीचर्स पेश करती है।

यह बाइक छह नए पेटेंट एप्लिकेशंस के साथ तैयार की गई है। राइडिंग के दौरान कंट्रोल करने के लिए होर्नेट 2.0 ड्यूल, पैटल डिस्क ब्रेक और सिंगल एबीएस के साथ आती है। इसका मोनोशॉक रियर सस्पेंशन कोनों पर राइडिंग का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करता है और बेहतरीन स्थिरता देता है।

About Manish Mathur