फिल्मों से स्पोर्ट्स के जुड़ाव को देखकर काफी खुशी होती है – मृणाली शर्मा

पत्रिका जगत

जयपुर, 29 अगस्त 2020। मेरी हमेशा से ही स्पोर्ट्स में काफी रूचि रही है, साथ ही मैं बचपन से किसी न किसी स्पोर्ट से जुड़ी रही हूं। फुटबॉल और बास्केटबॉल जैसे गेम्स मेरी फिटनेस का मंत्रा रहे है, इसी कारण मैं इस स्पोर्ट लीग से जुड़ कर काफी खुश हूं। यह कहना है बॉलीवुड अदाकारा मृणाली शर्मा का। वे शनिवार को प्रीमियर हैंडबॉल लीग के सिलसिले में जयपुर के वैशाली नगर स्थित सीजलिन सीजर्स सलून आई थीं। इस दौरान ऑप्शंस वन के सीईओ मनु अग्रवाल ने लीग से जुड़ी तैयारियों के बारे में जानकारी दी।

राजस्थान से होगा टीम का चयन

महेश भट्ट बैनर की फिल्म आवारापन से चर्चा में आई एक्ट्रेस मृणाली ने फिल्मी कॅरियर से दूरी बनाने के बारे में बाते करते हुए कहा कि मैं जिस तरह के किरदार परदे में जीना चाहती थी, वैसे किरदार मुझे ऑफर नहीं हो रहे थे जिसके चलते मैंने खुद को बॉलीवुड से थोड़ा दूर कर लिया। इस बीच मुझे स्पोर्ट्स से फिर जुड़ने का मौका मिला जिसके बाद कुछ सालों से प्रीमियर हैंडबॉल लीग की तैयारी में जुटी हुई थी। इस लीग के लिए राजस्थान से भी टीम का चयन किया जाएगा और इसके मैच, जयपुर के महाराजा सवाई मानसिंह स्टेडियम में आयोजित किए जायेंगे। हर मैच के साथ ही जयपुर में एक बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए मौजूद रहेगी।

इंसाफ मिलना जरुरी है, मुल्जिम चाहे कोई भी हो

महेश भट्ट कैंप से एक सफल फिल्म देने वाली एक्ट्रेस मृणाली ने मौजूदा कंट्रोवेर्सी पर बात करते हुए कहती है कि मैंने महेश भट्ट के साथ काम जरूर किया है, मगर वह एक प्रोफेशनल रिश्ता था। मैं पर्सनल तौर पर उनसे ज्यादा नहीं मिली। अब जो भी मौजूदा हालात हैं, उसमें मैं बस यहीं चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत, उनके परिवार और उनको प्यार करने वालों को इंसाफ मिले और इसके पीछे जिसका भी हाथ है, उसे सजा मिले।