नागरिक विकास समिति सेक्टर 4 ने पुलिस थाना विद्यधर नगर से की रात्रि गस्त की गुहार

Edit-Rashmi Sharma

जयपुर 15 सितम्बर 2020 – समाज सेवी रवि शंकर धाभाई जो कि नागरिक विकास समिति सेक्टर 4 के महासचिव भी है ने बताया कि आज सुब्ह करीबन 4.15 बजे राधागोविंद मन्दिर सेक्टर 4 विद्याधर नगर में चोरी की वारदात चोरो के निशाने पर भगवान मन्दिर ताले तोड़कर चुरा ले गए लड्डू गोपाल के साथ मंदिर सेवा पूजा समान सहित चांदी छत्र, बांसुरी, पायजेब

मंदिर समिति की सूचना पर तुरंत प्रभाव से पीसीआर ने मौका एवम विजिट कर लिया है तफ्तीश जारी है, पुलिस थाना टीम काफी अर्से से बहुत सहरानीय कार्य पूरे विद्यधर नगर में कर रहीं है और अमन, चैन, शांति, भाईचारा साम्प्रदयिक सदभाव कायम है

*रवि शंकर धाभाई जो कि विद्यधर नगर पुलिस थाने के सीएलजी के सदस्य भी है ने इस प्रकार बाकी घटनाओं की रोकथाम के लिए सेक्टर 4 में रात्रि गश्त को दुरस्त करने की मांग की ।।

उन्होंने पुलिस थाना टीम को सुझाव भी दिया कि इन दिनों अमानीशाह नाले द्रव्यवती नदी के पास – (श्री राधे गोविंद मंदिर के ठीक पीछे) में कचरा हटाने वाले हूपर्स कि अवैध पार्किंग भी जो रही है। काफी अनजान लोगों का आना जाना लगा रहता है। इस बाबत भी इन्हे पाबंद करे कि किसी (जयपुर नगर निगम या जयपुर विकास प्राधिकरण) अनुमति से यह लोग यहाँ वाहनों का काफिला प्रतिदिन पार्क करते है।

जैसा कि ज्ञात है कि इस महामारी के दौरान काफी लोगों को बेरोजगारी की समस्या से सामना करना पड़ रहा है लेकिन कुछ लोगों अपराध के दुनिया मे भी प्रवेश कर रहे है।

सुंदर नगर एवम भट्टा बस्ती, बापू बस्ती में निवास/रहने वाले समस्त लोंगो का रूटीन चरित्र या इनकी खुफिया जानकारी जुटाना बीट /स्पेशल कॉन्स्टेबल से करवाने की भी जरूरत है। श्रीमान जी इनकी पुलिस जांच होनी जरूरी है। सेक्टर के निवासियों को जो कि नाले के ऊपरी स्तर पर समीप रह रहे है उनको जान माल की हानि एवम गंभीर घटना होंने का अंदेशा है या कभी भी हो सकती है और नाले के ठीक समीप रह रहे सेक्टरवासियों को हमेशा अनहोनी होने का डर सताता रहता है।

पूर्व में भी गत वर्षो में जब ठीक इसी प्रकार की चोरी की घटना सेक्टर 4 स्थित शिव हनुमान मंदिर में हुई थी तो उस वक्त विद्याधर नगर थाने का आदतन अपराधी जो को एक घोषित नशेड़ी हिस्ट्रीशीटर है को इस नाले में बसे सुंदर नगर में बरामदी के लिऐ लाई थी।