31 रिसॉर्ट्स में परिचालन शुरू करने के बाद क्‍लब महिंद्रा लाया ट्रैवल विद कॉन्फिडेंस पहल

Ravi Mudgal, Editor

मुम्बई, 7 सितंबर 2020। देश की अग्रणी वैकेशन ओनरशिप कंपनी और 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह के घटक, क्‍लब महिंद्रा के अपने 31 रिसॉर्ट्स का परिचालन फिर से शुरू किए जाने के बाद अपने 258,000 से अधिक सदस्‍यों का स्‍वागत करने के लिए तैयार है। सदस्‍यों की संपूर्ण सुरक्षा एवं स्‍वच्‍छता सुनिश्चित करने हेतु, क्‍लब महिंद्रा ने ट्रैवल विद कॉन्फिडेंस पहल शुरू की है। इस पहल के तहत सदस्‍यों को कोविड बीमा, यात्रा बीमा, सेल्‍फ-ड्रिवेन कार्स, कोविड टेस्टिंग और कार सैनिटाइजेशन सेवाएं उपलब्‍ध करवाई जाएंगी।

महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के एमडी व सीईओ कविंदर सिंह ने कहा कि हमने चरणबद्ध तरीके से 31 रिसॉर्ट्स में संचालन की सिफारिश की है। हम अपने सदस्यों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं और हमारे क्लब महिंद्रा सेफस्टे कार्यक्रम के हिस्से के रूप में हमारे रिसॉर्ट्स में संपर्क रहित सेवा और सामाजिक भेद को सक्षम करने के लिए बहुत सख्त स्वच्छता और स्वच्छता प्रोटोकॉल को लागू किया है।

क्लब महिंद्रा ने ट्रैवल विद कॉन्फिडेंस के साथ यात्रा का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध, एक प्रसिद्ध डायग्नोस्टिक्स सेंटर के साथ 50+ शहरों में कोविड टेस्ट सुविधा जैसे विभिन्न उपाय और अभ्यास शुरू किए हैं। कंपनी सेल्फ-चालित कार सुविधा का लाभ उठाने के साथ कैशबैक के साथ-साथ आपकी छुट्टी के लिए कोविड बीमा और एक रियायती यात्रा बीमा भी प्रदान करती है। सदस्य अपने पसंदीदा गंतव्य के लिए रवाना होने से पहले भी कोविड कार स्वच्छता का विकल्प चुन सकते हैं।

About Manish Mathur