Web

स्केचर्स इंडिया ने अपने पहले ब्रांड एंबेसडर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ लॉन्च किया ‘गो लाइक नेवर बिफोर’ कैंपेन

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 30 सितम्बर 2020 -अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित ग्लोबल स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल ब्रांड स्केचर्स फिल्म ‘गली बॉय’ के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नया कैंपेन “गो लाइक नेवर बिफोर” लॉन्च कर रहा है। सिद्धांत स्केचर्स इंडिया के पहले ब्रांड एंबेसडर होंगे, जो लाइफस्टाइल और परफॉर्मेंस कलेक्शन दोनों का प्रतिनिधित्‍व करेंगे। “गो लाइक नेवर बिफोर” कैंपेन भारतीय बाजार के लिए एक्सक्लूसिव होगा, जो फिट रहने के लिए रनिंग के महत्व पर जोर देता है और लोगों को अपनी दिनचर्या में सक्रिय रहने के लिए प्रोत्साहित करता है।

इस कैंपेन के वीडियो में ‘स्केचर्स गो रन सीरीज’ के नए लॉन्च किए गए परफॉर्मेंस फुटवेयर को भी दिखाया गया है, जिसमें स्केचर्स गो रन 7+, स्केचर्स गो रन रेज़र 3 और स्केचर्स गो रन स्पीड एलीट शूज शामिल हैं। इन शूज को हाइपर बर्स्‍ट कुशनिंग के साथ बनाया गया है, जो सुपर क्रिटिकल फॉर्मिंग प्रोसेस का प्रयोग करके गोलाकार बनाए गए हैं। यह स्केचर्स परफॉर्मेंस द्वारा पेश अब तक का सबसे हल्का और सबसे अधिक लचीला मिडसोल फोम है। यह अत्यधिक संवेदनशील और आरामदायक अनुभव प्रदान करता है।

स्केचर्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डेविड वेनबर्ग ने कहा, “हमने 2019 की शुरुआत में भारत में अपने बिजनेस को पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी के रूप में बदल दिया था, क्योंकि हमें इस बाजार पर विश्‍वास है और हमें यहां अतुल्‍य विकास की क्षमता नजर आ रही है। साथ ही हम 1.3 बिलियन उपभोक्ताओं को आरामदायक, इनोवेटिव, स्टाइलिश लाइफस्टाइल और परफॉरमेंस प्रोडक्ट डिलीवर करते हैं। यही कारण है कि हम इस कैंपेन में निवेश कर रहे हैं और सिद्धान्त चतुर्वेदी जैसे प्रभावशाली स्टार के साथ भागीदारी कर रहे हैं। ”

कैंपेन के लॉन्च और सिद्धान्त चतुर्वेदी के बारे में स्केचर्स साउथ एशिया प्रा. लिमिटेड के सीईओ श्री राहुल वीरा ने कहा, “हम सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत ‘गो लाइक नेवर बिफोर’ अभियान को लॉन्च करने के लिए रोमांचित हैं। इस अभियान के माध्यम से हमारा एकमात्र उद्देश्य अधिकतम लोगों तक पहुँचना और भारत में रनिंग को एक फिटनेस संस्कृति के रूप में बढ़ावा देना है। स्केचर्स सेहत और फिटनेस के महत्व को समझता है और लोगों को प्रोत्साहित करते है कि वे दौड़ने के साथ-साथ किसी चीज के द्वारा सबसे योग्‍य बनें। इस अभियान को विशेष बनाते हुए हम स्केचर्स इंडिया के पहले ब्रांड एंबेसडर के रूप में सिद्धान्त चतुर्वेदी की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। फिटनेस के लिए उनकी मुहिम ब्रांड के साथ पूरी तरह से प्रतिध्वनित होती है और इसके साथ हम अधिक से अधिक लोगों को स्वस्थ रहने और दौड़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। ”

ब्रांड सहयोग को लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा, “स्केचर्स के साथ जुड़ना मेरे लिए वास्‍तव में बहुत आकर्षक सफर रहा है। मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और स्केचर्स इंडिया के पहले ब्रांड एंबेसडर होने के साथ ही स्केचर्स परफॉर्मेंस में कैंपेन शुरू करने के लिए काफी गर्व महसूस कर रहा हूं। मुझे यह पसंद है कि ब्रांड लोगों को फिटनेस के महत्व के बारे में शिक्षित करने और उन्हें फिट रहने के लिए प्रेरित कर रहा है चाहे वह खेल के क्षेत्र में हो या उससे आगे। फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने का मतलब है कि उचित फुटवियर पहनना जो आपके प्रदर्शन को बढ़ाता है। मैंने  हमेशा कम्‍फर्ट को स्टाइल से ऊपर रखा है, लेकिन स्केचर्स के साथ आपको कम्‍फर्ट और स्टाइल दोनों का सर्वश्रेष्ठ मिलेगा- आपको यह सब मिलेगा।”

एक ब्रांड के रूप में, स्केचर्स इनोवेशन, स्टाइल और टेक्नोलॉजी के संयोजन के लिए जाना जाता है और उपभोक्ताओं को आराम के साथ ही सभी मौजूदा ट्रेंड्स के अनुरूप रहने का मौका देता है। जीवन के सभी पहलुओं के लिए आदर्श शूज की पेशकश के अलावा स्केचर्स ने परिधान और सहायक उपकरण की एक विस्तृत श्रंखला शुरू की है। पुरुषों और महिलाओं के लिए स्केचर्स गो रन कलेक्शन सभी स्केचर्स रिटेल स्टोर्स और skechers.in पर उपलब्ध है। साथ ही रिटेल पार्टनर्स के जरिए भी इन्‍हें खरीदा जा सकता है।

About Patrika Jagat