निहालपुरा में बैजुपाडा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित सरपंचों के स्वागत कार्यक्रम में बांदीकुई के विधायक जीआर खटाना ने सम्बोद्यित किया

Edit-Sohan lal

बांदीकुई 12 अक्टूबर 2020 आज ग्राम पंचायत निहालपुरा में बैजुपाडा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित सरपंचों के स्वागत कार्यक्रम में बांदीकुई के लोकप्रिय विधायक आदरणीय जीआर खटाना जी ने कहा कि आप सभी जनप्रतिनिधियो को सेवा भाव से ईमानदारी के साथ मे कार्य करना चाइये जिससे कि ग्रामीण क्षेत्रों का विकास हो सके।
वही मैने प्रयास किया व मैं सचिन पायलट जी को धन्यवाद दूंगा जिन्होंने हमारी मांगों को माना और बैजुपाडा को व बसवा को नई पंचायत समिति बनवाया हैं वही बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र में 14 नई ग्राम पंचायत बनवाई हैं जिससे कि ग्रामीणों इलाको का ज्यादा से ज्यादा विकास हो सके।
क्योंकि निश्चित रूप से जब ज्यादा नई पंचायत बनी हैं तो ग्रामीण क्षेत्रों का ज्यादा विकास होगा वही पहले बड़ी पंचायत थी उनमे विकास कार्य ठीक ढंग से नही हो रहा था पर अब छोटी पंचायत बनाने से पंचायतों में ज्यादा विकास कार्य होंगे वही मैं मेरी और से विकास कार्यो में कोई कसर नही छोडूंगा।
वही विधायक खटाना जी ने नवनिर्वाचित सभी जनप्रतिनिधियों को शुभकामनाएं दी।
इस दौरान निहालपुरा सरपंच भागन्ती देवी ढिगारिया भीम सरपंच पिस्ता देवी गोलाड़ा सरपंच सीमा देवी बिवाई सरपंच विनोद मीना नांगल झामरवाड़ा सरपंच राजरानी कांजी पटेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि थे मौजूद।
वही सभी सरपंचों ने विधायक जीआर खटाना जी का माला व साफा पहना कर भव्य स्वागत किया।