बीमा करो ने पेश किया आकर्षक टीवीसी अभियान ‘बीमा करो आगे बढ़ो’

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 13 अक्टूबर 2020 -भारत में एक स्वतन्त्र, निजी स्वामित्व की बीमा ब्रोकिंग कंपनी डीजेटी इंश्योरेन्स ब्रोकर्स प्रा. लिमिटेड के एक बाण्ड बीमा करो डाॅट इन ने आज अपने नए अभियान ‘बीमा करो- आगे बढ़ोे’ का लाॅन्च किया है। बीमा खरीदने के अनुभव को आसान बनाने की आवश्यकता पर ज़ोर देते हुए, तीन सप्ताह तक चलने वाला यह अभियान टेलीविज़न, प्रिंन्ट, रेडियो (दिल्ली/एनसीआर), डिजिटल और सोशल मीडिया चैनलों पर लाईव होगा।

अपने उपभोक्ताओं को सहज प्रक्रियाओं के माध्यम से वित्तीय उत्पाद एवं सेवाएं उपलब्ध कराने तथा उपभोक्ताओं की जीवनशैली एवं जीवन की अवस्था के आधार पर सही निवेश के लिए मार्गदर्शन प्रदान करने के दृष्टिकोण के साथ बीमाकरो की स्थापना की गई। इसी विचार केे साथ बीमा करो आगे बढ़ो की अवधारणा यह संदेश देती है कि बीमाकरो आपके सपनों को साकार कर, आपकी ज़रूरतों को समझ कर, आपके विकलपों को आसान बनाकर और आपको सही फाइनैंशियल प्रोडक्ट्स के साथ सक्षम बनाकर आपके हर प्रयोजन को पूरा करता है। बीमाकरो के साथ आप अपने जीवन को सुरक्षित बनाए रखने के लिए सहज समाधान पा सकते हैं और अपने सपनों को साकार कर सकते हैं।

उपभोक्ताओं के द्वारा बीमा पाॅलिसी खरीदने के वास्तविक जीवन के अनुभव से प्रेरित यह अभियान चार कहानियों पर आधारित है, जिसमें विभिन्न उपभोक्ता वर्गों के समक्ष आने वाली चुनौतियों को दर्शाया गया है। स्टैण्ड अप काॅमेडियन और भारतीय अभिनेत्री मानवी गगरू उपभोक्ताओं के व्यवहार, बदलती ज़रूरतों एवं परिणामी रूझानों पर रोशनी डालती हैं और इस तरह यह अभियान हर किसी के लिए बीमाकरो की अनूठी पेशकश को दर्शाता हैं (यानि आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करता है)। चार फिल्में स्टैण्ड-अप काॅमेडियन पर फिल्माई गई हैं, जो बताती है कि कैसे वे बीमाकरो के माध्यम से बीमा पाॅलिसी खरीद के साथ अपनी सभी समस्याओं के लिए सर्वश्रेष्ठ समाधान खोज लेती हैं।

टीवी विज्ञापन के बारे में बात करते हुए आकाश आनंद, मैनेजिंग डायरेक्टर, बीमाकरो ने कहा, ‘‘अपने ब्राण्ड के नए अभियान रुआगे बढ़ो को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। आज सभी के लिए, खासतौर पर युवाओं के लिए खर्च को कम करना ज़रूरी हो गया है। ऐसे में उन्हें व्यापक और त्वरित समाधानों की आवश्यकता है। अपने अनूठे, रोचक एवं प्रासंगिक दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ो ब्राण्ड अभियान दर्शाता है कि एक औसत भारतीय बीमा पाॅलिसी की खरीद से पहले किन पहलुओं पर विचार करता है और कैसे बीमाकरो हर टच-पाॅइन्ट पर उनके अनुभव को सहज बना सकता है।’’

11 अक्टूबर 2020 से शुरू होने वाला यह अभियान बड़ी संख्या में उपभोक्ताओं के साथ जुड़कर एक बीमा ब्राण्ड के रूप में बीमाकरो के बारे में जागरुकता बढ़ाएगा। चारों ब्राण्ड फिल्में ओटीटी प्लेटफाॅर्म एमज़ाॅन प्राइम सहित विभिन्न टेलीविज़न चैनलों पर प्रसारित की जाएंगी, जिसमें विभिन्न क्षेत्रीय प्लेटफाॅम्र्स पर विशेष रूप से ध्यान केन्द्रित किया जाएगा।

About Manish Mathur