अमेजन फैशन की नई सीजन चेकलिस्‍ट के साथ अपने स्टाइल को दें नया लुक

Editor-Rashmi Sharma

जयपुर 09 अक्टूबर 2020 -लंबे समय से घर पर ही रहते और कम्‍फर्ट-वियर पहनते-पहनते सभी बोर हो गए हैं। यदि ऐसे में आपकी सुरक्षा और आराम को ध्‍यान में रखते हुए, ऑटम-विंटर वियर के लेटेस्‍ट ट्रेंड्स वाले कपड़ों के साथ यदि आपकी अलमारी भर जाए, तो इससे बेहतर और क्‍या होगा। आखिरकार, कोई भी नई खरीदारी हमारे अंदर उत्‍साह पैदा करती है। मैन और वुमन के लिए टॉप्‍स, बॉटम वियर, हैंडबैग्‍स, शूज, एक्‍सेसरीज आदि के साथ नए और ट्रेंडी स्टाइल उपलब्‍ध कराने के लिए अमेजन फैशन ने 2020 के लिए नई सीजन चेकलिस्‍ट को लॉन्‍च किया है। यहां, उपभोक्‍ता 60 टॉप ब्रांड्स के 16,000 से अधिक स्टाइल की खरीदारी कर सकते हैं।

हम यहां कुछ स्टाइल की सिफारिश कर रहे हैं, लेकिन आप अमेजन फैशन पर बहुत सारे ट्रेंडिंग नए स्टाइल को खोज सकते हैं और इस सीजन में उन्‍हें अपने बार्डरोब में शामिल कर सकते हैं। तो आप किसका इंतजार कर रहे हैं? फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है, आगे बढ़ें और अपने स्‍टाइल को चुनें।

पोलो टी-शर्ट: सर्वोत्‍कृष्‍ट पोलो टी-शर्ट जैसा शानदार कुछ भी नहीं है। सिंपल रहते हुए भी यह स्‍टाइलिश है और हर अवसर पर उपयोगी है। यह सुनिश्चित करें कि आपके पास बेसिक सॉलिड टी-शर्ट हो और आपके पास प्रयोग करने के लिए कुछ स्ट्रिप्‍स और चेक्‍स भी होना जरूरी है।

 स्लिम-फिट जींस: संभवत: सबसे बहुमुखी बॉटम वियर, स्लिम-फिट जींस हर किसी के पास होना ही चाहिए। आप यह सुनिश्चित करें कि आपके पास ब्‍लैक और क्‍लासिक डेनिम ब्‍लू का एक जोड़ा जरूर हो और इसे आप फॉर्मल शर्ट और स्‍मार्ट जैकेट से लेकर पोलो टी-शर्ट और स्‍नीकर्स तक के साथ मिक्‍स एंड मैच कर सकते हैं।

 सिल्‍वर वॉचेज: खूबसूरती से डिजाइन की गई सिल्‍वर एनालॉग रिस्‍ट वॉच के साथ अपने पूरे लुक में एक असाधारण सुंदरता को जोड़ें। एक परिष्‍कृत समकालीन डिजाइन के साथ, यह काम के समय और कैजुअल दोनों अवसर पर पहनने के लिए उत्‍कृष्‍ट है।

 मोनोटोन रनिंग शूज: जैसा कि एथलेटिक ट्रेंड में लगातार वृद्धि देखी जा रही है, ऐसे में स्‍नीकर होना बहुत जरूरी है। स्‍नीकर्स अब हर किसी के बार्डरोब का एक जरूरी हिस्‍सा बन चुका है। मोनोटोन ट्रेनर्स वर्तमान में ट्रेंडिंग में हैं। एक ऐसे जोड़ी का चयन करें जो दौड़ने और कड़ी कसरत दोनों के लिए बेहतर हों।

 एविएटर सनग्‍लासेस: प्रतिष्ठित एविएटर्स का शानदार जोड़ा निश्‍चित ही आपके लुक में चार चांद लगाता है। क्‍लासी एविएटर्स की रेंज में किसी एक का चयन करें, जो आपके चेहरे पर जंचे और आपके वार्डरोब को एक स्‍टाइलिश फेस लिफ्ट प्रदान करें।

 वाइड-लेग जम्‍पसूट: जम्‍पसूट कभी भी फैशन से बाहर नहीं होता है और इसे कई तरीकों से पहना जा सकता है। चौड़े बेल्‍ट के साथ वाला वाइड-लेग्‍ड सॉलिड रंग वाले जम्‍पसूट और चंकी ईयररिंग्‍स का पेयर बनाएं या फिर प्रिंटेड या स्ट्रिप्‍ड जम्‍पसूट को न्‍यूनतम एक्‍सेसरीज के साथ पहनने के लिए चुनें।

 प्रिंटिड सलवार सूट: फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है और वर्चुअल शादियां भी आपका इंतजार कर रही हैं, ऐसे में अपनी फैशन अलमारी में देशी टच को शामिल करने के लिए इससे बेहतर समय फिर नहीं होगा। लाइम ग्रीन, ब्‍लू, मस्‍टर्ड, रेड आदि के ब्राइट शेड्स में प्रिंटेड सलवार सूट किसी भी कार्यक्रम में पहनना जा सकता है।

 स्‍टड ईयररिंग्‍स: हर महिला के पास एक खूबसूरत हाथों से बने स्‍टड होना ही चाहिए। न्‍यूनतम स्‍टाइल वाले यह ईयररिंग्‍स आपके कपड़ों के साथ एक सही ग्‍लैमर को जोड़ते हैं। ऐसे क्‍लासिक सिमेट्रिक शेप्‍स और डिजाइन का चयन करें, जिन्‍हें आप इंडियन और वेस्‍टर्न दोनों कपड़ों के साथ पहन सकें।

 ब्‍लॉक हील्‍स: हील्‍स के बिना एक बार्डरोब ठीक वैसी ही होती है जैसे चीज के बिना ब्रेड। अन्‍य किसी हील्‍स की तुलना में एक ब्‍लॉक हील्‍स निश्चित ही सबसे आरामदायक होती है। आपकी लंबाई को बढ़ाने के अलावा, ये आपकी लुक में एक शानदान स्टाइल जोड़ते हैं और आप इन्‍हें इंडियन या वेस्‍टर्न, कैजुअल या फॉर्मल किसी के साथ भी पहन सकते हैं।

रत्‍नजडि़त और एम्‍ब्रोएडरी बैग्‍स: न्‍यूनतम रत्‍नों से जडि़त और सुंदर कढ़ाई वाला खूबसूरत बैग हर अलमारी के लिए आवश्‍यक चीज है। यह बैग साड़ी के साथ ही साथ अन्‍य किसी भी ड्रेस के साथ एकदम फिट बैठता है। यह सुनिश्चित करें कि आपके पास कम से कम दो-तीन इस तरह के बैग हों जो आपके परिधान से मैच करते हों।

About Manish Mathur